Web Series / अभय 2 से आशा नेगी का फर्स्ट लुक आया सामने

Zoom News : Jul 28, 2020, 12:20 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की जी5 पर अपकमिंग वेब सीरीज 'अभय 2' से एक्ट्रेस आशा नेगी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सीरीज से अपने फर्स्ट लुक को आशा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें जी5 की वेब सीरीज "अभय" को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था, जिसके कारण मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहें हैं। 

 

दूसरे सीजन की रिलीज डेट अभी हाल ही में अनाउंस की गई थी। सीरीज का प्रीमियर 14 अगस्त को होने वाला है। हालांकि मेकर्स "अभय 2" के दो प्रोमो वीडियो पहले ही जारी कर चुके हैं। और दोनों प्रोमो वीडियो संस्पेंस से भरा हुआ है और काफी इंट्रेस्टिंग भी है। और दोनों वीडियों को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। 

 

वेब सीरीज में कुणाल खेमू और आशा नेगी के अलावा राम कपूर और चंकी पांडे भी है। आशा नेगी ने सीरीज से अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, "क्राइम और क्रिमिनल की दुनिया में सच्चाई की खोज पर। अभय के बहुत ही डार्क और बहुत ही टेंस से भरे दूसरे सीजन में मुझसे मिलिए।"

 

फोटो की बात करें तो आशा ने अपने दो लुक शेयर किए हैं जिसमें से पहले वाले में वो काफी सीरियस लुक में नजर आ रहा है, वही दूसरी फोटो में वो कार में बैठी हुई स्माइल कर रहीं हैं। 

 

बता दें अभय का दूसरा सीजन बहुत ही शानदार और संस्पेंस से भरपूर होने वाला है, फैंस बेसब्री से अभय के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। 

 

केन घोष के डायरेक्शन में बनी ‘अभय 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 प्रीमियम पर 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इसके पहले सीजन को साल 2019 में रिलीज किया गया था जिसमें संदीपा धर, एलनाज नरोजी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके पहले सीजन को भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER