Bollywood / ऋत्विक धनजानी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आशा नेगी के जन्मदिन पर लिखा एक खास मैसेज

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:27 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस आशा नेगी ने रविवार को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। आशा के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें जमकर बधाइयाँ दी। दोस्तों और फैंस के साथ ही आशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी उनके लिए बेहद खास मैसेज लिखा। 

लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आशा और ऋत्विक ने 2020 में ब्रेकअप कर लिया, हालांकि अभी भी दोनों अच्छे दोस्त है, और एक-दूसरे के खास दिन पर दोनों एक-दूसरे को विश भी करते हैं। 

ऋत्विक ने आशा के जन्मदिन पर एक प्यार भरा नोट लिखा। उन्होंने आशा को जन्मदिन की विशेज देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और लिखा, "2020 में तुम्हारे जन्मदिन के सेलिब्रेशन का सही डेफिनिशन। तुम खुद से प्यार करने वाली और ग्रेस की निशानी हो।" 

"तुम्हारे जैसे, अपने आप को प्यार करने में सक्षम होना तुम्हारा सबसे सच्चा रूप है। अपने आप से प्यार करना ही वह कारण है, जिसके चलते भगवान की रोशनी तुम पर चमकती रहती है। मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में कभी भी कोई बुरा पल ना आए। तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम जहां भी जाओगी रोशनी करेगी। फ्लाई हाई बटरफ्लाई। जन्मदिन की शुभकामनाएं आशा नेगी।"

वही आशा ने ऋत्विक के इस प्यार भरे मैसेज का रिप्लाई भी किया है। उन्होंने कमेंट करके हुए लिखा, "बहुत सारा प्यार तुमको भी।"

बता दें आशा और ऋत्विक के ब्रेकअप की खबर सुनकर उनके फैंस उदास हो गए थे, और अभी भी फैंस कमेंट कर दोनों को फिर से साथ आने के लिए कहते हैं। 

आशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज "अभय 2" में नजर आ रहीं हैं, वही ऋत्विक कलर्स के पॉपुलर शो "खतरों के खिलाड़ी" में दिखाई दे रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER