एंटरटेनमेंट / वन नाइट स्टैंड से शुरू हुई थी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव स्टोरी

Zoom News : May 30, 2022, 08:32 AM
एंटरटेनमेंट | जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आज यानी कि 30 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे हैं। कृष्णा ने पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में सपना का किरदार अदा करके खूब सुर्खियां बटोरी। साथ ही इस शो में वह बॉलीवुड के तमाम कलाकारों की हूबहू नकल उतारते हुए भी नजर आए। गोविंदा का भांजा होने के नाते कृष्णा अभिषेक हमेशा से ही लाइमलाइट में रहे, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर ही उन्होंने हर एक मुकाम को हासिल किया। अपने काम के अलावा वह पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) संग अपने रिश्ते को लेकर भी हमेशा से ही सुर्खियों में छाए रहे।

सामने आई वन नाइट स्टैंड की बात

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने अपने और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते से जुड़ा एक सच बताकर खलबली सी मचा दी थी। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने वन नाइट स्टैंड का सनसनीखेज खुलासा किया था। कश्मीरा शाह के मुताबिक उनके और कृष्णा अभिषेक के रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी। कश्मीरा ही नहीं बल्कि कृष्णा भी इस पर खुलकर बात कर चुके हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे। कृष्णा अभिषेक के मुताबिक, ' कैश मुझे शुरुआत से ही कई हिंट दे रही थी। एक बार ऐसा हुआ कि हम गाड़ी में थे और फिर लाइट्स चली गई। वन नाइट स्टैंड के बाद कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह एक-दूसरे के लिए काफी केयरिंग हो गए थे और हमेशा एक-दूसरे के लिए खाना लेकर आते थे। 

पति से अलग हुईं कश्मीरा 

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट पर हुई थी। कश्मीरा शाह पहले ही से ही शादीशुदा थी। कृष्णा मन ही मन उन्हें पसंद करने लगे थे और उनके मन में कश्मीरा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर भी था। कश्मीरा कृष्णा से 12 साल बड़ी हैं और जब कृष्णा अभिषेक को पता चला कि वह अपने पति से अलग हो रही हैं तो उनकी खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था। सालों पहले कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक शादी के बंधन में बंध गए थे और अब दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER