Bollywood / अभिषेक की सीरीज 'ब्रीद' को देखने से मां जया ने किया मना, जानें क्यों

Zoom News : Nov 04, 2022, 06:15 PM
Bollywood | जया बच्चन उन एक्टर्स में से एक हैं जो प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ, हमेशा अपनी बात क्लीयर करती हैं। वह घर में भी उतनी ही स्ट्रिक्ट हैं जैसे बाहर, या ये कहें कि जो नियम उनके हैं, उन्हें वह हर जगह फॉलो करती हैं। अब जैसे हाल ही में अभिषेक बच्चन ने बताया कि उनकी मां जया ने उनके लेटेस्ट वेब शो ब्रीद इंटू द शैडो को नहीं देखा है। एक्टर ने इसकी वजह भी बताई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जया ने अब क्योंकि ये शो नहीं देखा है तो इससे पता चलता है कि इस शो में जबरदस्त थ्रिलर है। बता दें कि इस शो में अभिषेक के साथ अमित साध, सैयामी खेर और इवाना कौर भी अहम किरदार में हैं और सीरीज को मयंक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 9 नवंबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

क्या है वजह

अब सीरीज के बारे में बात करते हुए इंडिया टुडे कॉन्कलेव से बात करते हुए अभिषेक ने कहा, 'हमारा ये शो थ्रिल से भरा है और ये इतना शानदार है कि मेरी मां मे इसे देखने से मना कर दिया। उन्होंने कहा नहीं मुझे ये सब नहीं देखना है। वह डर जाती हैं। मेरा परिवार 8 नवंबर को इस शो को देखेगा, मां के बिना। मेरी मां इसके अलावा कुछ और देखेंगी। वह इतना वॉयलेंस या एग्रेशन नहीं देख पाती हैं। यही वजह है कि वह संसद चली जाती हैं जहां ऐसा कुछ नहीं होता है।'

इसके आगे अभिषेक ने कहा कि उनके पिता बायस्ड हैं और उन्होंने जब लास्ट सीजन देखा तो उन्हें वो पसंद आया था। अभिषेक ने यह भी बताया कि जब वह अपने शो के प्रमोशन में बिजी होते हैं तो बिग बी एक्साइटेड हो जाते हैं नए सीजन को देखने के लिए। वह इस नए सीजन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अभिषेक के बाकी प्रोजेक्ट्स

बता दें कि लास्ट अभिषेक नेटफ्लिक्स फिल्म दसवीं में नजर आए थे जिसमें उनके साथ यामी गौतम लीड और निमृत कौर लीड रोल में थीं। इस फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। वहीं अब वह आर बाल्कि की फिल्म घूमर में नजर आएंगे और इसमें उनके साथ सैयामी खेर लीड रोलल में हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ अभिषेक की आर बाल्कि के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म पा में साथ में काम कर चुके हैं।

जया बच्चन की फिल्म

वहीं जया भी अब लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी हैं। वहीं करण जौहर फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER