Bollywood / जब अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या ने कमरे से निकाल दिया बाहर, एक गलती पड़ी भारी, हॉल में बिताई 2 रात, तब...

Zoom News : Jan 29, 2023, 11:11 AM
मुंबईः बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan Fight) इंडस्ट्री के पावर कपल हैं और अक्सर फैंस को कपल गोल देते दिखाई दे जाते हैं. दोनों जब भी बाहर होते हैं, एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई देते हैं. दोनों की शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन अब तक दोनों के बीच कभी खिट-पिट की खबरें सामने नहीं आई हैं. जी हां, आज तक एक बार भी ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच लड़ाई-झगड़े की खबर ने जोर नहीं पकड़ी. हालांकि, एक बार कपल के बीच किसी बात पर तनातनी हो गई थी और इसका नतीजा ये हुआ कि ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया. क्या थी ऐश्वर्या के इस कदम की वजह आईये आपको बताते हैं.

तो हुआ कुछ यूं कि 2014 में प्रो-कबड्डी लीग में अभिषेक बच्चन की टीम ने जीत हासिल की थी. प्रो-कबड्डी लीग में जीत हासिल करने के बाद चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए. यहां वह यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपीआर से भी मिले. जब अभिषेक, कर्नल जेपीआर के ऑफिस पहुंचे, तो देखा कि उन्होंने अपनी सभी ट्रॉफियों को नीचे रखा है. यह देखकर अभिषेक ने उनसे ऐसा करने के पीछे की वजह पूछी. जवाब में कर्नल जेपीआर कहते हैं, कि वह अपने पुरस्कारों को अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहते, इसलिए उन्होंने ऐसा किया.

ट्रॉफी बनी थी झगड़े की वजह

अभिषेक बच्चन ने TOI को दिए एक इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र किया और बताया कि उन्हें कर्नल जेपीआर की ये बात बहुत पसंद आई. इतनी पसंद आई कि जब वह घर पहुंचे उन्होंने ऐश्वर्या और अपनी ट्रॉफी उठाईं और उन्हें भी जमीन पर सजा दिया. कमरे में जब ऐश्वर्या दाखिल हुईं तो कमरे की हालत देखकर हैरान रह गईं. उन्होंने अभिषेक से ऐसा करने के पीछे की वजह पूछी, अभिषेक ने उन्हें जवाब भी दिया. लेकिन, ऐश्वर्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ.

ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से निकाल दिया बाहर

ऐश्वर्या ने गुस्से में अभिषेक की एक ना सुनी और उन्होंने बिना कुछ कहे-सुने अभिषेक को कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया. अभिनेत्री के गुस्से के चलते अभिषेक को 2 रातें अपने कमरे से बाहर हॉल में गुजारनी पड़ीं. हालांकि, बाद में ऐश्वर्या का गुस्सा शांत हो गया और अभिषेक को कमरे में आने की इजाजत भी मिल गई. इस किस्से को बीते अब सालों हो चुके हैं और ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी आराध्या के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER