Bollywood / अभिषेक सिंह के गाने ' दिल तोड़ के ' ने किये 100 मिलियन व्यूज क्रॉस

Zoom News : Aug 30, 2020, 06:34 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । पिछले महीने सिंगर बी-प्राक का गाना 'दिल तोड़ के' रिलीज़ किया गया था और गाने ने रिलीज़ होते ही लोगो का दिल जीत लिया था। हर जगह सिर्फ इसी गाने की  चर्चा था और सबसे ख़ास बात यह थी की गाने में आईएएस अफसर अभिषेक सिंह ने एक्ट किया था। गाने के बोल और म्यूजिक को लोगों ने इतना पसंद किया की गाने ने यू ट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए है।

इस खबर को गाने की वीडियो को प्रोडूस करने वाली कंपनी 'टी सीरीज' के  ऑफिशल पेज पर शेयर किया गया, "एक ऐसी प्रेम कहानी जिस के साथ करोड़ो लोगों ने रिलेट किया। .#दिल तोड़ के ने किये 100 मिलियन व्यूज क्रॉस यू ट्यूब पर, गाने को ऐसे ही प्यार देते रहे”

गाने को अभी भी लोगों का प्यार मिल रहा है। इस वीडियो को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है और इसका म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है। गाने के बोल मनोज मुन्तशिर ने लिखे है और इसे बी प्राक ने गाया  है। गाने में अभिषेक सिंह के साथ कशिश वोहरा नजर आयी। अभिषेक सिंह को इस गाने में काफी सराहा गया। लोगों को उनकी एक्टिंग स्किल्स काफी अच्छी लगी। आपको बता दे की इस से पहले भी अभिषेक ने एक शार्ट फिल्म 'चार पंद्रह' में अभिनय किया है।

'दिल तोड़ के' एक रोमांटिक गाना है जिसके रिलीज़ के बाद से ही दिन पर दिन व्यूज बढ़ रहे है। इस गाने ने बहुत कम समय में 100 मिलियन व्यूज क्रॉस कर लिए है और अभी भी यह व्यूज लगातार बढ़ रहे है। गाने में अभिषेक को ख़ास तौर पर पसंद किया गया और उनके फैंस को हम बताना चाहते है की अभिषेक जल्दी ही नेटफ्लिक्स के शो 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER