Hollywood News / जहरीले कीड़े के छूने से एक्टर को आया हार्ट अटैक, आलिया भट्ट के साथ कर चुके हैं काम

Zoom News : Jan 24, 2024, 05:29 PM
Hollywood News: हाल ही में एक फेमस एक्टर को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। आखिर वो खबर ही ऐसी है। दरअसल एक एक्टर पुर्तगाल ट्रिप पर थे और इस दौरान उन्हें एक कीड़े के छूने की वजह से हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो हैं ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे‘ के एक्टर जेमी डॉर्नन, जिनके साथ ये हादसा हुआ है। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला। 

सबसे पहले जेमी डॉर्नन के दोस्त को आया था हार्ट अटैक

दरअसल बताया जा रहा है कि एक्टर पुर्तगाल ट्रिप पर थे जब उनके साथ ये वाक्य हुआ। जेमी डॉर्नन के दोस्त गॉर्डन स्मार्ट ने इस पूरे घटना के बारे में एक इटंरव्यू में बात की और बताया कि वो और जेमी दोनों पुर्तगाल के गोल्फिंग रिसॉर्ट में छुट्टियां मना रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। शुरुआत में जब उन्हें  अजीब महसूस होना शुरू हुआ तो उन्होंने सोचा कि उन्होंने ज्यादा ड्रिंक्स ले ली हैं इसकी वजह से ऐसा हो रहा है। हालांकि बाद में उन्हें पता चला कि उन्हें ये सब एक कैटरपिलर की वजह से हो रहा है, जो जहरीला होता है। 

दोस्त के ठीक होने के बाद जेमी डॉर्नन हुए थे अस्पताल में भर्ती

गॉर्डन स्मार्ट ने बताया कि ट्रिप के एक दिन बाद ही उनके साथ ये सब घटना घटी। इसके बाद अचानक उनके बाहिने हाथ में झनझनाहट महसूस हुई थी, जिसके बाद उन्होंने सोचा कि उन्हें हार्ट अटैक हो रहा है। इसके बाद गॉर्डन स्मार्ट को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और बाद में वो डिस्चार्ज हो गए। वहीं जब वो होटल वापस लौटे तो देखा कि जेमी डोर्नन को भी वही सब महसूस हो रहा है, जैसा उनके दोस्त ने महसूस किया था। स्मार्ट ने इस बारे में बताया कि, 'जेमी ने इस बारे में बात करते हुए उन्हें बताया कि उनके अस्पताल जाने के 20 मिनट बाद जेमी के हाथ-पैर भी सुन्न पड़ने लगे, जिसके बाद तुरंत उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। लेकिन अच्छी खबर यही है कि जेमी और उनके दोस्त गॉर्डन दोनों अब ठीक हैं। दोनों ने कैफीन का ओवरडोज नहीं लिया था, ना ही उन्हें ज्यादा हैंगओवर था, वरना जिस कीड़े ने उन्हें काटा था उनकी मौत भी हो सकती थी। 

डॉक्टर ने बताया किस कीड़े की वजह से हुआ ये हादसा

वहीं जेमी और गॉर्डन का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि उनके हार्ट अटैक आने की वजह एक टॉक्सिक कैटरपिलर थी। इसके बाद जेमी और गॉर्डन को याद आया कि उन्होंने hairy processionary caterpillars को छू लिया था, जिसका जहर बेहद खरतनाक होता है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि दोनों जिंदा बच गए हैं। बता दें कि 41 साल के जेमी डोर्नन को फिफ्टी शेड्स फिल्म फ्रेंचाइजी की वजह से जाना जाता है। वहीं उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER