Accident News / एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और एक की हालत गंभीर

Zoom News : Oct 01, 2023, 04:00 PM
Accident News: कन्नड़ फिल्मों के जाने-माने एक्टर नागभूषण को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। नागभूषण को फिल्म 'तगारू पाल्या' के लिए जाना जाता है। 30 सितंबर 2023 बीते शनिवार रात को नागभूषण की कार से फुटपाथ पर चल रहे हैं कपल को टक्कर लगने से वह हादसे का शिकार हो गए। इस एक्सीडेंट में कपल में से एक की मौत हो गई और दूसरे पार्टनर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति गंभीर हालत में अस्पताल में है और उसका इलाज किया जा रहा है। 

नागभूषण की गाड़ी से महिला की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को जब कपल फुटपाथ पर घूम रहे थे तभी नागभूषण ने उन्हें अपनी कार से टक्कर मार दी। कपल को हिट करने के बाद एक्टर की कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई। बता दें कि एक्टर उत्तर हॉल से कोनाणाकुंटे की ओर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक, ये घटना शनिवार रात 9:45 बजे की बताई जा रही है।

नागभूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बता दें कि नागभूषण ने ही रात में कपल को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद जहां 48 साल की महिला की मौत हो गई। वहीं, 58 साल के पुरुष का अस्पताल में इलाज चल रहा है। नागभूषण के खिलाफ कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

नागभूषण का वर्कफ्रंट 

एक्टर आखिरी बार 'कौसल्या सुप्रजा राम' में दिखाई दिए थे। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में डार्लिंग कृष्णा, मिलाना नागराज और बृंदा आचार्य भी लीड रोल में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म 'इक्कत' से अपनी शुरुआत की और इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER