मनोरंजन / ऐक्टर पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुनकर उनके 2 फैन्स की हार्ट अटैक से हुई मौत

Zoom News : Oct 31, 2021, 07:52 AM
बेंगलुरु: कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन से जहां पूरी साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में शोक की लहर है. तो वहीं, उनके दो ऐसे चाहने वाले फैन भी थे जो कि पुनीत की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में एक 30 साल के शख्स ने जैसे ही पुनीत की मौत की खबर सुनी तो उसे हार्टअटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है जो एक किसान था और अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है. लोगों ने बताया कि मुनियप्पा ने पुनीत के निधन की खबर सुनते ही वह सन्न रह गया और खूब रोने लगा. इसी बीच उसके सीने में दर्द हुआ और वह नीचे गिर गया. गांव के लोग तुंरत उसे पोंनाची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण मृत घोषित कर दिया.

वहीं, बेलगावी के शिंदोली गांव में भी पुनीत के एक फैन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मृतक का नाम परशुराम देमन्नावर था. वह पुनीत राजकुमार का कट्टर प्रशंसक था. निधन की जानकारी मिलने के बाद से वह काफी दुखी था और टीवी के सामने बस रोए जा रहा थेा. रात 11 बजे उसे दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई.

बता दें, कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्टर ने 46 साल की उम्र में दम तोड़ दिया. मल्टी टैलेंटेड पुनीत राजकुमार एक्टर होने के साथ साथ प्लैबैक सिंगर, टीवी प्रेजेंटर, प्रोड्यूसर भी रहे थे.  पुनीत राजकुमार कन्नड़ सिनेमा में अपने योगदान के लिए जाने जाते थे. वे 29 फिल्मों में लीड एक्टर रहे थे. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने कई फिल्मों में किया था. फिल्म Vasantha Geetha,  Bhagyavantha, Chalisuva Modagalu, Eradu Nakshatragalu, Bettada Hoovu  में उनकी दमदार अदाकारी को खूब सराहा गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER