मंनोरजन / एक्ट्रेस और बिग बॉस पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दे दी जान

Zoom News : Jan 25, 2021, 05:05 PM
Delhi: वर्ष 2021 में भी, मनोरंजन जगत से बुरी ख़बरों का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब कन्नड़ अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कन्नड़ प्रतियोगी जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री को 25 जनवरी को यानि सोमवार दोपहर को मृत पाया गया था। वह बैंगलोर में वृद्धाश्रम में रह रही थी। अभिनेत्री ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

अभिनेत्री लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थी और बेंगलुरु में उसका इलाज भी चल रहा था। जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की प्रतियोगी थीं। वर्ष 2020 से, वह बहुत सारी समस्याओं का सामना कर रही थीं। वर्ष 2020 में, उसने सोशल मीडिया पर भी संकेत दिया कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

बता दें कि पिछले साल जयश्री रामैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन के बारे में जानकारी दी थी। वर्ष 2020 में, उसने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उसने कहा कि वह अवसाद और इस दुनिया को छोड़ रही है। इसके बाद उनके प्रशंसक और शुभ चिंतक बहुत चिंतित हो गए। बाद में, उन्होंने लोगों की संतुष्टि के लिए लिखा कि मैं बिल्कुल ठीक और सुरक्षित हूं। सभी को मेरा प्यार। इसके बाद उनके प्रशंसकों को राहत मिली। लेकिन फैंस को क्या पता था कि यह राहत थोड़े समय के लिए ही थी। जानकारी के मुताबिक, जयश्री जिंदगी से जंग हार गई और जिंदगी से तंग आकर उसने सुसाइड करने का फैसला किया।

इससे पहले 25 जुलाई, 2020 को जयश्री सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आईं और कहा कि - मैं यह सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से किसी तरह की आर्थिक मदद नहीं मांग रहा हूं। मैं केवल अपनी मौत चाहता हूं क्योंकि मैं अब अवसाद का सामना नहीं कर सकता। मेरी आर्थिक स्थिति ठीक है लेकिन मैं अवसाद में हूं। मैं व्यक्तिगत मोर्चे पर संघर्ष कर रहा हूं। मैं बचपन से इसका सामना कर रहा हूं और इससे बाहर निकलने में असमर्थ रहा हूं। बता दें कि इस खबर को सुनने के बाद कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई इस खबर के लिए बहुत दुखी है और खेद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER