बॉलीवुड / कमर्शियल शूट के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने मां बनने के खूबसूरत अहसास को किया बयां

Zoom News : Dec 14, 2020, 08:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरीयड को खूब इन्जॉय कर रही हैं और ये बात उनकी तस्वीरों से साफ ज़ाहिर भी होती हैं। वो अक्सर बेबी बंप फलॉन्ट करती हुई अपनी तस्वीरे शेयर करती हैं।  एक कर्मशियल  शूट के दौरान भी उन्होंने ऐसा ही किया है। लेकिन इस ऐड के जरिए उन्होने न केवल बेबी बंप फ्लॉन्ट किया बल्कि मां बनने के खूबसूरत अहसास को भी बयां किया है। 

ज़ाहिर किए मन के अहसास 

प्रेग्नेंसी के बावजूद अनुष्का के पास काम की कोई कमी नहीं है। हाल ही में वो कई प्रोजेक्ट को पूरा करती नज़र आई थीं। वहीं उन्होंने एक कंपनी का ऐड भी शूट किया है जिसमें ना केवल वो खूबसूरत लग रही हैं बल्कि बेबी बंप भी जमकर फ्लॉन्ट करती दिखीं हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि मां बनना क्या होता है। क्या होता है इस नए सफर का अनुभव। जब खुद से ज्यादा किसी और की भूख, प्यास की चिंता सताती है। 

नज़र आ रहा है प्री प्रेग्नेंसी ग्लो

इस ऐड में अभिनेत्री काफी खूबसूरत लग रही हैं और पिंक कलर के आउटफिट में प्री प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। ऐसे में विज्ञापन के साथ साथ उनका ये लुक भी खूब वायरल हो रहा है। ये पिंक ड्रेस अनिकेत सतम ने डिज़ाइन की है। बेहद ही सिंपल लुक में नज़र आ रही अनुष्का काफी सुंदर नज़र आ रही हैं। अनुष्का जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। कुछ महीने पहले ही अनुष्का और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये गुड न्यूज़ दी थी कि वो जल्दी ही 2 से तीन होने जा रहे हैं।  

हाल ही में मनाई है शादी की तीसरी सालगिरह

वहीं आपको ये भी बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है। दोनों की शादी 10 दिसंबर, 2017 को इटली में कुछ बेहद ही खास और करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। तीसरी सालगिरह पर पति विराट से दूर अनुष्का ने एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज सोशल मीडिया पर ही शेयर किया था। वहीं पर्सनल लाइफ के अलाना प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कहा जा रहा है कि जनवरी में डिलीवरी के बाद अनुष्का मई तक ब्रेक पर रहेंगी और फिर अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे। आखिरी बार वो 2018 में जीरो फिल्म में नज़र आई थीं जिसमें शाहरुख खान थे। लेकिन उसके बाद से ही वो बड़े पर्दे से दूर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER