बॉलीवुड / एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को भारी पड़ा टॉपलेस फोटोशूट, लोगो ने सुनाया उल्टा सीधा तो कहा- ट्रोल्स सिरदर्द

Zoom News : Feb 27, 2021, 09:00 AM
मुंबई। एक्ट्रेस बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में आ जाती है। कुछ लोगों को ऐसे फोटोशूट पसंद आते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जो गुस्से से लाल हो जाते हैं और उल्टा सीधा कमेंट करते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल के साथ। दिव्या अग्रवाल टॉपलेस फोटोशूट करवाते हुए दिव्या की देखरेख कर रही थीं। स्प्लिट्सविला 10 की प्रसिद्धि और फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में दिखाई देने वाली अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में इस मामले पर अपनी सफाई दी है। 

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में, उसने जींस पहनी हुई है, लेकिन केवल फूलों के गुलदस्ते के साथ अपने ऊपरी शरीर को कवर किया है। 

जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं, वह ट्रोल के निशाने पर आ गईं। लोगों ने अपने कमेंट बॉक्स में भद्दे कमेंट्स किए, जिसके बाद उन्होंने दिव्या की इंस्टाग्राम स्टोरी पर भद्दे कमेंट के स्क्रीनशॉट शेयर किए।

दिव्या ने इसके साथ लिखा- एक कॉन्सेप्ट शूट किया और लोग पागल हो गए। आप बता नहीं सकते कि क्या पहनना है। पारंपरिक कपड़े या कुछ भी नहीं। दुख की बात है कि व्यक्ति के चरित्र को उसके कपड़ों से आंका जाता है।

हाल ही में, ETimes से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता। मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि क्या पोस्ट करना है। ट्रोल एक सिरदर्द हैं। यह शूट मेरे पर्सनल इंस्टाग्राम के लिए किया गया था। मैं कुछ प्रयोग करने की सोच रहा था। 

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वर्ष 2020 में, मैं घर पर थी। आप समझ सकते हैं कि मैं क्या कर चुका हूँ। मैंने कुछ ऐसा करने का सोचा जो मैंने कभी नहीं किया था। मैंने कभी अपना शरीर दिखाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने इस अवधारणा को देखा और इसे आज़माने के लिए सोचा। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

दिव्या ने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं अभी स्क्रीन पर काम नहीं कर रही हूं, इसलिए यह मेरे लोकप्रिय होने का तरीका है। यह गलत है। अगर ऐसा कुछ भी होता है, तो मैं इसे खुद को ज्यादा प्रभावित नहीं होने देता लेकिन मैं लोगों को देता हूं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER