Gayatri Joshi Car Accident / एक्ट्रेस गायत्री जोशी का इटली में हुआ कार एक्सीडेंट, स्विस दंपती की मौत

Zoom News : Oct 04, 2023, 09:58 AM
Gayatri Joshi Car Accident: शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की इटली में कार एक्सीडेंट हो गया है. गायत्री अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ लेम्बोर्गिनी कार से ट्रैवल कर रही थीं. इस हादसे में दोनों बाल-बाल बचे हैं, लेकिन जिस फरारी कार को टक्कर मारी उसमें सवार एक स्विस दंपती की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की.

बताया जा रहा है कि गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय एक लग्जरी कार रेस में हिस्सा ले रहे थे. घटना के वक्त उनकी लेम्बोर्गिनी कार के आगे-पीछे कई दूसरी लग्जरी गाड़ियों का काफिला चल रहा था. इसी दौरान एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते वक्त उनकी कार फरारी से टकरा गई. एक्सीडेंट के बार फरारी ट्रक से टकरा गई और मिनी ट्रक पलट गया. ट्रक के पलटते ही फरारी में आग लग गई. ये हादसा इटली के सार्डिनिया इलाके में हुआ.

2004 से फिल्मों से दूर हैं

एक्ट्रेस गायत्री ने इस गंभीर और बेहद दर्दनाक हादसे के बाद बताया कि वो पति विकास के साथ इटली में ट्रैवल कर रही थीं. वो इस एक्सीडेंट में सकुशल बच गईं है, लेकिन हादसे पर गहरा दुख जताया है. आपको बता दें गायत्री जोशी काफी समय से फिल्मों और बॉलीवुड से दूर हैं. ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रबंध निदेशक विकास ओबेरॉय से शादी करने के बाद वो अपनी निजी जिंदगी पर ही फोकस कर रही हैं. भारत की बड़ी रियल एस्टेट कंपनी में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन का नाम शामिल है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER