Entertainment / समंदर किनारे रेत पर किया योग, तस्वीरों में दिखा कविता कौशिक का कातिलाना फिगर

Zoom News : Jun 28, 2021, 10:33 AM
Entertainment | टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर योग करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। 

कविता ने शेयर की फोटोज

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कविता का टोन्ड फिगर बेहद कातिलाना लग रहा है। उन्होंने ये फोटोज समंदर किनारे क्लिक करवाई हैं। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस ने शॉर्ट्स पहने हुए हैं और साथ ही ब्रालेट भी पहना है। 

एक्ट्रेस का पोस्ट

एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे बारे में कुछ भी योगी जैसा नहीं है फिर भी सब कुछ है, महादेव योगी हैं हम सब तो केवल चाहने वाले, भक्त, कट्टर, अच्छे, बुरे, सब एक हैं। छोटे योगी अपनी परेशानियों से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

कविता को पसंद है योग

कविता (Kavita Kaushik Yoga) को योग करना पसंद है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने योग करते वीडियोज और फोटोज शेयर करती रही हैं। वे योग के जरिए अपनी बात फैंस तक पहुंचाती रही हैं। आपको बता दें, कविता कौशिक ने 27 जनवरी 2017 को अपने दोस्त रोनित बिस्वास से शादी कर ली थी। कविता शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER