Entertainment / कविता कौशिक ने बिकिनी पहनकर समुंदर में लगाई आग, नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड वीडियो

Zoom News : Oct 17, 2021, 05:45 PM
जानी-मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में कविता अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं। इस पोस्ट में कविता ने बिकिनी पहनकर समुंदर में आग लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कविता का जो बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, वो शायद ही कभी उनके फैंस ने देखा हो।

वायरल हुआ वीडियो

कविता कौशिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो किसी वैकेशन के दौरान नजर आ रही हैं। वो पहले एक कमरे में लेटे हुए बाहर के व्यू को इंजॉय करती हैं और फिर उठकर समुंदर किनारे पहुंच जाती हैं। इस दौरान उन्होंने यलो और ब्लैक रंग की बिकिनी पहन रखी है। इस वीडियो में कविता जौहिर तौर पर बेहद हॉट दिख रही हैं। हर कोई उनकी बोल्ड पर फिदा होता दिखाई दे रहा है। यहां देखें वायरल हो रहा कविता कौशिक का बोल्ड वीडियो-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कविता कौशिक ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'क्योंकि आज संडे है'। इस वीडियो पर कविता को फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिल ही रही हैं। इसके साथ ही कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट्स करते हुए उनकी जमकर तारीफें की हैं। राखी सावंत ने कमेंट करते हुए कविता कौशिक को हॉट बताया है तो वहीं कॉमेडियन गौरव गेरा भी उनकी बोल्डनेस पर फिदा होते नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER