देश / 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में गवाह बनीं नोरा, खोलेंगी महाठग के राज

Zoom News : Dec 22, 2021, 09:59 PM
New Delhi : 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के बाद चर्चाओं में आए महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय टीम को बड़ी सफलता मिली है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था। खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुकेश चंद्रशेखर के झांसे में आ चुकी नोरा फतेही सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गई है। नोरा ने हाल ही में इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत बयान दर्ज कराए थे। खबर ये भी है कि सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट्स को नोरा और जैकलीन से ईडी बहुत जल्द जब्त भी कर सकती है। 

प्रवर्तन निदेशालय टीम 200 करोड़ की ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जांच कर रही है। सुकेश के साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी सामने आया था। सुकेश ने दोनों अभिनेत्रियों को करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स दिए थे। वहीं, टीम के साथ पूछताछ में नोरा फतेही ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा करार दिया था। अब इस मामले में एक और जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही गवाह बनने जा रही है।

खबरों के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह होंगी। वह अभियोजन पक्ष की ओर से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी। सुकेश ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उन्होंने नोरा फतेही को चेन्नई में एक कार्यक्रम में एक कार और एक आईफोन और बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। जिसके बाद ईडी ने नोरा से पूछताछ की लेकिन नोरा ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया था। अब नोरा के मामले में गवाह बनने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER