राजस्थान / अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत

Zoom News : Dec 17, 2019, 04:35 PM
बूंदी: देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में अभिनेत्री पायल रोहतगी को जमानत मिल गई है। अभिनेत्री पायल रोहतगी को अपर एवं जिला सेशन न्यायालय से जमानत मिली है। इससे पहले पुलिस ने पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। इससे पहले सोमवार को अभिनेत्री पायल रोहतगी जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। कोर्ट ने पायल रोहतगी को 24 दिसम्बर तक जेल भेज दिया था। लेकिन आज बूंदी एडीजे कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है। 

एक के बाद एक विवादित टिप्पणियां:

सोशल मीडिया पर भांति-भांति के वीडियो बनाकर अपलोड कर देने के बढते चलने के बीच ये शौक एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगा पड़ गया हैं और राजस्थान की बूंदी जिले के पुलिस ने अदाकारा पायल रोहतगी को अहमदाबाद जाकर हिरासत में ले लिया हैं। पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिते दिनों खुद का ही एक विवादित वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो स्वतंत्रता सैनानी ओर जवाहर लाल नेहरु के पिता मोती लाल नेहरु और उनके परिवार पर एक के बाद एक विवादित टिप्पणियां किये जा रही थी। बूंदी के कांग्रेस कार्यकर्ता चर्मेश शर्मा ने इसी वीडियो को आधार बनाकर पायल के खिलाफ कोर्ट के जरिये मुकदमा दायर कराया और बूंदी पुलिस ने रविवार को इस मामले में एक्शन लेते हुए पायल को हिरासत में ले लिया। 

माफी भी मांग चुकी हैं पायल रोहतगी:

हालांकि इस पूरे मामले में कोर्ट-कचहरी का चक्कर पड़ने से परेशान पायल रोहतगी माफी भी मांग चुकी हैं, लेकिन तब तक देर हो चुकी हैं। बूंदी एसपी ममता गुप्ता के मुताबिक पायल को सदर थाना पुलिस ने पहले दो दफा ईमेल के माध्यम से नोटिस भिजवाया, लेकिन जांच के लिये पायल की तरफ से सहयोग नहीं मिलने पर 26 नवंबर को सदर थाना पुलिस ने अहमदाबाद जाकर पायल से नोटिस तामील करवाया। पायल फिर भी बूंदी नहीं आई तो 05 और 12 दिसंबर को फिर से पायल को नोटिस करके बुलाने का प्रयास हुआ और आखिरकार बूंदी पुलिस दफा 504-505 और आईटी एक्ट की धाराओ में दर्ज इस मुकदमे में पायल को हिरासत में लेने के बाद अब गिरफ्तारी की तैयारी में हैं। हालांकि अभिनेत्री की तरफ से भी इस पूरे मामले में डीजे कोर्ट में अग्रीम जमानत के लिये याचिका लगायी गयी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER