बॉलीवुड / एक्ट्रेस ने बाथरोब पहनकर खिंचाई ऐसी फोटो, सामने आते ही सोशल मीडिया पर मची हलचल

News18 : Jul 14, 2020, 09:17 AM
मुंबई। फिल्म इडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज की वजह से अलग पहचान बानाने वाली एक्ट्रेस (Actress) रिया सेन (Riya Sen) हाल ही में एक बार फिर से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। चर्चा में आने की वजह, उनका बोल्ड अंदाज है। रिया सेन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें (Bold Photos) शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिया बाथरोब में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। हर किसी को उनका ये बोल्ड अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

रिया ने हाल ही में ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिया बाथरोब में नजर आ रही हैं। रिया की इन तस्वीरों पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई उनकी बोल्डनेस का मुरीद हुआ जा रहा है। यही कारण है रिया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। यहां देखें रिया सेन की लेटेस्ट तस्वीरें-

रिया अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए रिया आए दिन कोई न कोई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रिया अपना बोल्ड अवतार दिखाने को कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। रिया इससे पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से चर्चा में रही हैं।

फिलहाल रिलैक्स कर रहीं रिया हाल ही में शॉर्ट फिल्म 'लोनली गर्ल' में नजर आई थीं। अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल करने वाली रिया का नाम बॉलीवुड में काफी काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई। बीते दिनों रिया MX Player पर वेब सीरीज 'पति पत्नी और वो' में अपने बोल्ड अंदाज से जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER