बॉलीवुड / शाहरुख- काजोल की फिल्म में बेटी का किरदार निभाकर इस एक्ट्रेस ने खूब लूटी थी वाहवाही, अब...

ABP News : Sep 19, 2020, 04:57 PM
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukharji) की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' आज भी फैंस की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख की 8 साल की बेटी 'अंजली' का किरदार निभाकर एक्ट्रेस सना सईद (Sana Saeed) ने खूब वाहवाही लूटी थी। आज भी सना को उनके इस किरदार के लिए याद किया जाता है।

View this post on Instagram

Unapologetic in my evolution 🖤

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

मुंबई में पली-बढ़ी सना को सबसे पहले स्क्रीन पर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से बतौर बाल कलाकार पहचान मिली। इस फिल्म के बाद सना ने 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बादल' जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया। फिर लंबे ब्रेक के बाद सना सईद ने साल 2008 में टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे न' में काम किया, इस सीरियल में सना के काम को काफी सराहा गया।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial) on

फिर साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से सना सईद ने बड़े पर्दे पर शुरुआत की। इस फिल्म में सना का ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। ये फिल्म आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में तारीफें पाने के बाद सना कई टीवी रिएलिटी शो में नज़र आई जिनमें 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7', 'नच बलिए 7' और 'झलक दिखना जा 9' जैसे टीवी शोज के नाम शामिल हैं। इसके अलावा सना सईद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फिल्हाल फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER