मंनोरजन / एक्ट्रेस सुलग्ना पाण‍िग्रही ने फेमस स्टैंडअप कॉमेड‍ियन बिस्वा कल्याण रथ के साथ की शादी

Vikrant Shekhawat : Dec 20, 2020, 09:03 AM
MH: शादी का सीजन चल रहा है और कुछ सेलिब्रिटी की शादी की खबरें आ रही हैं। अभिनेत्री सुलगना पाणिग्रही ने प्रसिद्ध स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ के साथ शादी कर ली है। दोनों हस्तियों ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया और प्रशंसकों को यह अच्छी खबर दी। सुलग्ना पाणिग्रही ने शादी की तस्वीरें साझा की और मजाकिया अंदाज में लिखा- हमारी एकमात्र बची कुची जिंदगी को जलते हुए देख रही है ... हमने बिस्वा कल्याण रथ से शादी की ... इन तस्वीरों में सुलग्ना दुल्हन के जोड़े में कमाल की लग रही हैं।

वहीं, बिस्वा कल्याण रथ भी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों को शादी की रस्म पूरी करते हुए देखा जाता है। सुलग्ना और बिस्वा की जोड़ी शानदार लग रही है।

वैसे, सुलगना और बिस्वा की शादी फैंस के लिए काफी सरप्राइजिंग है। दोनों ने अपने रिश्ते को इतना निजी रखा कि शायद ही अब तक उनके रिश्ते के बारे में किसी को पता हो। अब अचानक शादी की खबर सुनकर फैंस हैरान हैं।

बिस्वा ने अपनी पत्नी सुलग्ना के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं। अपने पेशे की तरह, उन्होंने अपनी तस्वीर और कैप्शन में हास्य का नमक जोड़ा है। वह लिखते हैं - बिस्वा ने एक आदमी से शादी की। वहीं, एक अन्य फोटो में दोनों को मजाकिया चेहरे बनाते हुए देखा जा सकता है।

ज्ञातव्य है कि सुलगना पाणिग्रही ने टीवी शो अंबर धरा से अभिनय की शुरुआत की। लोग उन्हें इस शो से पहचानने लगे। अंबर धरा के बाद उन्होंने दो सहेलियां और बिदाई धारावाहिक किए। बिदाई में सुलगना ने नकारात्मक किरदार निभाया।

टीवी के अलावा सुलग्ना ने फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने मर्डर 2 से बॉलीवुड में पदार्पण किया। उन्होंने इस फिल्म में एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके बाद, वह गुरु दक्षिणा और रेड फिल्म में दिखाई दीं।

बिस्वा कल्याण रथ की बात करें तो बिस्वा एक जाने-माने स्टैंडअप कॉमेडियन, लेखक और YouTuber हैं। बिस्वा सोशल मीडिया पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। उनके स्टैंडअप कॉमेडी को लोग काफी पसंद करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER