एंटरटेनमेंट / एक्ट्रेस तान्या शर्मा की कटी हुई कलाई देख परेशान हुए फैंस, एक्ट्रेस ने वीडियो से बताई इसकी सच्चाई

Zoom News : Jul 06, 2021, 05:03 PM
एंटरटेनमेंट | कलर्स का टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ इन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एक तरफ जहां शो में दर्शकों को हर रोज कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है तो वहीं शो के स्टार कास्ट किसी न किसी वजह से खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच इस शो में रीमा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस तान्या शर्मा की एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए। इतना ही नहीं फैंस इतने शॉक्ड हो गये कि तान्या को खुद सामने आकर इस वायरल फोटो की सच्चाई बतानी पड़ी। 

बाथटब में बेहोश पड़ी दिखीं  तान्या शर्मा

दरअसल इंस्टाग्राम पर तान्या शर्मा की बेहद डरावनी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस पानी से भरे बाथटब में बेहोश पड़ी दिख रही हैं और कटी हुई कलाई और खून टपकता हुए दिख रहा है। यह फोटो सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस डर गये और उनकी सेहत को लेकर चिंता करने लगे। तान्या की फोटो देखकर लोगों को लगा कि कहीं उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश तो नहीं की है। 

इस मामले को ज्यादा आगे बढ़ता देख एक्ट्रेस खुद सामने आईं और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेय़र कर इसके बारें में पूरी डिटेल्स में जानकारी दी है। तान्या के पोस्ट का वायरल हो चुका है। 

तान्या शर्मा ने खोला राज 

तान्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, '' आप मेरे बारे में बहुत चिंतित होंगे ... लेकिन दोस्तों यह मेरे शो के आने वाले एपिसोड की एक तस्वीर थी जो कर्लस चैनल पर टेलीकास्ट होता है! मैं पूरी तरह से ठीक हूं और स्वास्थ्य हूं। यह वीडियो मैंने बस आपको यह जानने लिए कि शेयर किया कि यह कैसे शूट किया गया। वह आगे लिखती हैं कि ये सीन किसी भी तरह से मैं व्यक्तिगत रूप से आत्महत्या को बढ़ावा नहीं देने के लिए नहीं यह सिर्फ जागरूकता और टेलीविजन उद्देश्य के लिए है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER