Entertainment / एक्ट्रेस वैशाली ने की थी 'मरने' की बात, लव अफेयर के चलते किया सुसाइड?

Zoom News : Oct 16, 2022, 03:58 PM
Vaishali Takkar Suicide News: फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता और ससुराल सिमर का में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar ) की सुसाइड से मौत होने की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। और खबरों में ये भी बात कही जा रही है कि उन्होंने लव अफेयर के चलते ये कदम उठाया है। बता दें वैशाली ने साल 2015 में स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से करियर की शुरुआत की थी। 

सोशल मीडिया में खूब एक्टिव थीं वैशाली 

वैशाली कई टीवी शोज में नजर आईं। उन्हें ससुराल सिमर में उनके किरदार के लिए अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। उन्होंने इस सीरियल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल में गोल्डन पेटल अवॉर्ड जीता था। टीवी की दुनिया में नाम कमाने के अलावा वैशाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थीं। वैशाली के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी कई फनी वीडियोज देखी जा सकती हैं। चुलबुली और हंसमुख दिखने वाली वैशाली के आखिरी वीडियो को देखकर इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनकी जिंदगी में कुछ परेशानी चल रही है। उनका आखिरी वीडियो पांच दिन पहले का है। जिसे देखकर वाकई बहुत अफसोस हो रहा है, इस वीडियो में फनी अंदाज में मर मिटने की बात कर रही हैं। लेकिन किसे पता था कि वो वाकई अपनी जिंदगी को इस तरह से खत्म कर देंगी। 

आखिरी वीडियो में क्या कहा वैशाली ने

वैशाली ठाकुर के हालिया ज्यादातर वीडियो कॉमेडी पर ही बनाए गए थे। बस इनमें एक कॉमन बात थी कि ये रिलेशनशिप जॉक्स पर बेस्ड थे। पांच दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वैशाली के वीडियो में वैशाली एक मजेदार डायलॉग रील बनाती देखी जा सकती हैं। इस वीडियो में वह बोल रहीं हैं, ‘बेबी मैं आपके लिए एक गाना गाऊं, दिल, जिगर, नजर क्या है तेरे लिए मैं जान भी दे दूं’। इसके बाद रील में मेल वॉयस में आवाज आती है, पहले 500 रु बाकी है पहले वो दे दो.....’ इस तरह का एक और रिलेशनशिप को लेकर लॉएलिटी टेस्ट वाला वीडियो उनके इंस्टाग्राम लेटेस्ट वीडियोज में पिनअप किया गया है। 

देखें वीडियो-

घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या 

बता दें यंग एक्ट्रेस वैशाली ठाकुर की मौत ने सबको सन्न कर दिया है।  वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वैशाली का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिलने के बाद तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वैशाली करीब एक साल से इंदौर में रह रही थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER