Entertainment / कौन थीं वैशाली? जिन्होंने फांसी लगाकर की खुदकुशी,सुशांत संग फोटो वायरल

Zoom News : Oct 16, 2022, 04:14 PM
Entertainment | टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर आई है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ और ‘ससुराल सिमर का‘ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की। उनकी इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को चौंका दिया है। वैशाली का घर मध्य प्रदेश के इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में था। उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला था।

इन टीवी शोज में किया काम

वैशाली ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इसमें संजना का रोल किया था। इससे उन्हें काफी पहचान मिली। वैशाली के अन्य शोज में ‘ये है आशिकी‘, ‘ससुराल सिमर का‘, ‘लाल इश्क‘ और ‘विष और अमृत‘ सहित अन्य है। ‘ससुराल सिमर का‘ में उनके किरदार का नाम अंजलि भारद्वाज था। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस निगेटिव रोल का गोल्डन पेडल अवॉर्ड्स मिला। साल 2019 में उन्होंने टीवी शो ‘मनमोहिनी’ में काम किया।

सुशांत की मौत पर शेयर किया था पोस्ट

वैशाली दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की काफी अच्छी दोस्त थीं। सुशांत संग उनकी तस्वीर वायरल हो रही जो उन्होंने अभिनेता के निधन पर शेयर की थी। पोस्ट में वैशाली ने लिखा था, ‘नो, नो नो, मेरा रोना रुक नहीं रहा, कोई बताओ कि ये एक सपना है, सुशांत एक कमाल का इंसान और एक्टर था। मुझे लगा जैसे हम हमेशा दोस्त रहेंगे, क्यों सुशांत क्यों?’

एनआरआई से की थी सगाई

वैशाली ने पिछले साल अप्रैल में केन्या बेस्ड अभिनंदन सिंह हुंडल से सगाई की थी। दोनों लॉकडाउन के दौरान मैट्रिमोनियल साइट के जरिए मिले थे। उन्होंने सगाई सेरेमनी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। बाद में वैशाली ने बताया था कि वो शादी पोस्टपोन कर रही हैं क्योंकि ऐसे वक्त में जब लोग कोरोना से जूझ रहे हैं तो वो कोई सेलिब्रेशन नहीं करना चाहतीं। बाद में वैशाली ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER