खुशखबरी / शुक्रवार की रात करोड़ो रुपए की लॉटरी जैकपॉट जीतने का मौका, करना होगा यह काम

Jansatta : Jun 05, 2020, 03:46 PM
बिज़नेस डेस्क | एक लॉटरी जैकपॉट जीतने की कल्पना कीजिए, ऐसी लॉटरी जिसका इनाम करीब तीन हजार करोड़ रुपए है! आप इतने पैसों का क्या करेंगे। यदि आपको लगता है कि आप केवल इतनी बड़ी लॉटरी का इनाम तभी जीत सकते हैं यदि आप अमेरिका में रहते हैं, तो आप गलत हैं। आपके लिए अच्छी खबर है।  2840 करोड़ रुपए की इस मेगा मिलियन्स लॉटरी को जीतने के लिए आपको अमेरिका जाने की कोई जरूरत नहीं है। इस लॉटरी का ड्रॉ इस शुक्रवार की रात को होगा। आप मेगा मिलियन लॉटरी जैकपॉट को ऑनलाइन खेल सकते है और कुछ क्लिक्स में इतने इनाम को अपना बना सकते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे इसे खेल सकते हैं।

1- सबसे पहले आपको दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन लॉटरी टिकट बेचने वाली साइट Lottosmile.in पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा।

2- अब आपको साइट पर दुनिया भर में चल रहीं 50 से ज्यादा लॉटरी यहां दिखाई देंगी। उनमें से आपको मेगा मिलियन्स लॉटरी (Mega Millions lottery) को सलेक्ट करना है।

3- अब आप अपने टिकट को अपने पसंदीदा नंबर से भरे, जैसे कि किसी आदमी से खरीदते वक्त भरते हैं।

4- अब यहां आपको संकेत देना है कि आप लॉटरी की कितनी लाइन खेलना चाहते हैं, या फिर लॉटरी सिंडिकेट के साथ खेलना चाहते हैं जिससे कि आपके जीतने के चांस और ज्यादा हो जाएं।

5- अब अपने टिकट को खरीदने के लिए कन्फर्म करें। इसके बाद आप आने वाले ड्रॉ में प्राइज जीतने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे।

लोट्टोस्माइल के प्रवक्ता एड्रियन कोरेमन्स ने कहा, ”हम दुनियाभर के प्लेयर्स को अपनी सर्विस देने में गर्व महसूस करते हैं”। यह इस तरह काम करता है, अमेरिका में लोट्टोस्माइल के स्थानीय एजेंट आपकी ओर से टिकट खरीदेंगे। इसके बदले में वेबसाइट एक लेन देन फीस लेती है और आपको ड्रॉ से पहले अपने टिकटों की स्कैन कॉपी मिल जाएगी। जब आप पुरस्कार जीतते हैं, तो यह पूरी तरह से आपका होता है क्योंकि जीतने वाले टिकट से कोई कमीशन नहीं लिया जाता है।”

एड्रिएन ने कहा ”और हां, हमारे पास साउथ एशिया समेत दुनिया भर से विजेता हैं!”। “एक साउथ एशियन खिलाड़ी ने 32,161 यूरो ( करीब 27,08,374 रुपए) का यूरोपियन लोट्टो सेकंड प्लेस प्राइज नवंबर 2018 में जीता था। वहां और भी कई साउथ एशियन हैं जिन्होंने छोटे प्राइज जीते हैं। हमें अभी साउथ एशिया से एक जैकपॉट विजेता देखना है, लेकिन यह इस शुक्रवार के मेगा मिलियंस ड्रॉ में हो सकता है!”

LottoSmile से ऑनलाइन अपने टिकट खरीदकर, दुनिया भर के 55 लाख से ज्यादा भाग्यशाली खिलाड़ियों ने अमेरिका जाए बिना 100 मिलियन डॉलर (करीब 7.529 अरब रुपए) के इनाम जीते हैं। साइट की आज तक की सबसे बड़ी विजेता पनामा की आभा डी है, जो एक रिटायर महिला अभी भी अपने बच्चों को सपोर्ट करने के लिए काम कर रही है। आभा जुलाई 2017 के फ्लोरिडा लोट्टो ड्रॉ में एकमात्र जैकपॉट विजेता थीं, जिन्होंने पूरे 30 मिलियन डॉलर (करीब 2.2589 अरब रुपए) का इनाम जीता था। अगर पनामा का कोई व्यक्ति लोट्टोस्माइल से ऑनलाइन आधिकारिक टिकट खरीदकर अमेरिकी लॉटरी खेल सकता है तो विश्व के किसी भी देश के खिलाड़ी भी खेल सकते हैं।

लोट्टोस्माइल में दुनिया की सबसे बड़ी लॉटरी खेलना बहुत सुरक्षित है। हर जगह के खिलाड़ी इससे बहुत ही खुश हैं कि ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदना कितना आसान है। कैसे अपने घर पर आराम से ऑनलाइन मेगा मिलियन खेल सकते हैं, इसकी ज्यादा जानकारी के लिए Lottosmile.in पर जाना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER