Viral News / मिनटों में करोड़पति बन गई उबर महिला ड्राइवर, कहा- अब नौकरी की जरूरत नहीं

Zoom News : Jul 20, 2021, 07:07 AM
Delhi: उबर ईट्स में ड्राइवर की नौकरी करने वाली एक महिला की खुशियों का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब उसे पता चला कि उसकी लॉटरी लग गई है और अब वो करोड़पति बन गई है। US के मैरीलैंड की एक महिला आमदिनों की तरह ही उस दिन भी काम ही कर रही थी। उसके जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आया जब उसने पिछले सप्ताह खरीदे गए एक लॉटरी टिकट को खंगाला और उसे पता चला कि वही विजेता चुनी गई है।  

लॉटरी अधिकारियों ने कहा कि उबर ईट्स की डिलीवरी के बीच पांच बच्चों की मां ने 250,000 डॉलर यानी की 1,87,19,600 रुपये जीत लिया है। इसके बाद लॉटरी जीतने वाली 47 साल की महिला ने पत्रकारों को बताया कि अब वो उबर ईट्स में काम नहीं करना चाहती है।  

महिला ने लॉटरी को लेकर बताया कि काम के दौरान ही वो एक दिन क्विक सेस मार्ट में रुकी और तत्काल कुछ टिकट खरीद ली। फिर महिला ने मैरीलैंड लॉटरी ऐप का उपयोग करते हुए, अधिकतम पुरस्कारों की श्रेणी में स्क्रैच-ऑफ की सूची निकाली और एक से 10 डॉलर का कैश गेम चुना। 

महिला ने बताया कि वो इससे पहले छोटे-छोटे कैश प्राइज जीत चुकी थी और अब तक वो अधिकतम 1,500 डॉलर की ही लॉटरी जीत पाई थी लेकिन इस बार किस्मत ने साथ दे दिया और वो करोड़पति बन गई। 

महिला ने कहा कि वो लॉटरी से मिले पैसों से पहले कुछ बिलों का भुगतान करेगी और अपने घर पर के लिए डाउन पेमेंट देगी। इसके बाद बचे हुए पैसों से अपने बच्चों की आर्थिक मदद करने की योजना बना रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER