Sakshi Murder Case / आखिर मिल ही गया खूनी चाकू, रिमांड के तीसरे दिन साहिल ने बताई लोकेशन

Vikrant Shekhawat : Jun 02, 2023, 08:05 AM
Sakshi Murder Case: दिल्ली के साक्षी मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस को आखिर वह चाकू मिल ही गया , जिससे साहिल ने साक्षी का मर्डर किया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बरामद हथियार साहिल के खिलाफ मजबूत सबूत साबित हो सकता है. वहीं, आरोपी साहिल भी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, साहिल ने अपने अपराध को मान लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी साहिल ने वारदात के बाद अंधेरे में चाकू को फेंक दिया था. इसके बाद वह बुलंदशहर अपने एक रिश्तेदार के पास भाग गया था. हालांकि, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए साहिल को अरेस्ट कर लिया था. साहिल ने 16 साल की साक्षी की निर्ममता से हत्या की. पुलिस ने अपनी प्राथमिकी में इस बात का जिक्र भी किया है कि साक्षी के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले. उसके सिर में चोटें आई, पेट पर गंभीर जख्म हो गए थे. आंतें पेट से बाहर निकल आई थीं.

साहिल ने 20 से अधिक चाकू से वार किए

साक्षी पर साहिल ने चाकू से कई वार (20 से अधिक) किए. वह चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन हैवान साहिल वार करता रहा. इन सबके बीच, वहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए नहीं आए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद से लोग साहिल को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने कहा है कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, उसे कानून के हिसाब से सजा मिलेगी.

इस बीच, साक्षी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी साहिल को पहले से ही जानती थी. साक्षी ने परिवार को भी साहिल के बारे में बताया था. हालांकि, कई बार उसे समझाया गया कि वह साहिल से दूरी बनाकर रखे. लेकिन, वह इस बात से भड़क जाती और गुस्से में अपनी सहेली के घर चली जाती थी. साक्षी की मौत के बारे में भी पता उसकी सहेली से ही चला .

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER