Sakshi Murder Case / साक्षी मर्डर केस में तीसरी एंट्री- आखिर क्यों झबरू से डर गया था साहिल?

Zoom News : May 30, 2023, 12:46 PM
Sakshi Murder Case: साक्षी हत्याकांड में अब नए किरदार की एंट्री हुई है. साहिल, प्रवीण के बाद अब अजय उर्फ झबरू नाम सामने आया है. साहिल ने पूछताछ में बताया कि साक्षी का अजय उर्फ झबरू नाम के दबंग लड़के से अफेयर हो गया था. झबरू ने उससे कहा कि तुम साक्षी से दूर हो जाओ. साहिल ने बताया कि जब उसको लगने लगा था कि झबरू उसे मार देगा, इसलिए क्यों न मैं साक्षी को ही मार दूं. झबरू के चलते ही साक्षी मुझसे दूर चली गई थी.

हालांकि दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी साहिल पूछताछ में कई नई-नई बातें बता रहा है और अपना बयान भी बदल रहा है. पुलिस ने बताया कि साक्षी की हाल में ही अजय उर्फ झबरू नाम के एक लड़के से दोस्ती हुई थी. झबरू इलाके का एक दबंग लड़का है. वारदात के एक दिन पहले साक्षी की दोस्त भावना, खुद साक्षी और झबरू मिले थे और तीनों की कहासुनी साहिल से हुई थी. इसी कहासुनी में झबरू ने साहिल को धमकाया था कि वो साक्षी से दूर रहे.

साहिल के बयान सही या झूठ, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि इस बात को लेकर साहिल के अंदर काफी ज्यादा गुस्सा था. लिहाजा उसने सोचा कि क्यों न साक्षी को ही रास्ते से हटा दिया जाए. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसके बयानों की तस्दीक की जा रही है कि आरोपी सही बोल रहा है या झूठ. दो दिन की पुलिस रिमांड पर पुलिस इस मामले की सभी कड़ियां जोड़ने की कोशिश करेगी.

2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया साहिल

बता दें कि आज साहिल को कड़ी सुरक्षा के बीच रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. सूत्र बताते हैं कि पुलिस टीम साहिल को लेकर उस जगह पर भी जाएगी, जहां पर उसने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को फेंका है. दरअसल, साक्षी की हत्या करने के बाद साहिल सबसे पहले रिठाला गया था. पुलिस के मुताबिक साहिल ने रिठाला के खुले मैदान में चाकू फेंका था.

सोमवार रात में पुलिस की एक टीम चाकू बरादम करने के लिए गई भी थी, लेकिन चाकू नहीं मिल सका. हो सकता है कि अब रिमांड मिलने के बाद पुलिस की टीम साहिल को लेकर उस जगह पर जाए, जहां उसने चाकू फेंका है. वहीं पुलिस ने बताया कि हमें साहिल ने पूछताछ में साक्षी के एक और एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया जिसका नाम प्रवीण है.

एक्स बॉयफ्रेंड से घंटों फोन पर बिजी रहती तो गुस्सा हो जाता साहिल

साहिल ने बताया कि जब उसके और साक्षी के बीच लड़ाई-झगड़ा काफी बढ़ गया था तो साक्षी फिर से प्रवीण से बात करने लगी थी. वह घंटों-घंटों प्रवीण से बिजी रहती थी, जिसकी वजह से उसको गुस्सा आता था. वह साक्षी से कहता था कि प्रवीण से बात मत करना, सेकिन साक्षी उसकी बात को इग्नोर कर देती थी. पुलिस ने बताया कि प्रवीण अभी जौनपुर में है. प्रवीण के नाम का टैटू भी साक्षी ने अपने हाथ पर बनाया हुआ था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER