Cricket / जल्द पापा बनने वाला है इंडिया का तेज गेंदबाज जहीर खान, पत्नी सागरिका ने की प्रेग्नेंसी की पुष्टि

Zoom News : Oct 12, 2020, 11:37 AM
Cricket: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians, MI) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन्स और टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान जल्द पापा बन सकते हैं। जहीर ने 2017 में 'चक दे' फेन सागरिका घाटके से शादी की थी। दोनों इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में मुंबई इंडियंस टीम के साथ ही हैं। हालांकि अभी तक जहीर और सागरिका ने खुद यह खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक सागरिका प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर और सागरिका के दोस्तों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में मुंबई इंडियंस ने जहीर खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और इस दौरान सागरिका घाटगे ब्लैक ड्रेस में नजर आई थीं। आईपीएल के 13वें सीजन से पहले ही टीम इंडिया और फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी फैन्स के साथ गुडन्यूज शेयर की थी।

अनुष्का जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी और वह भी इन दिनों विराट के साथ यूएई में ही हैं। जहीर और सागरिका ने अभी तक आधिकारिक तौर पर यह गुडन्यूज फैन्स के साथ शेयर नहीं की है। जहीर के जन्मदिन पर सागरिका ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड, प्यार और सबसे सेल्फलेस शख्स के लिए। शुक्रिया तुमको तुम होने के लिए। सिर्फ मैं नहीं बल्कि सब लोग जानते हैं कि तुम्हारे बिना मैं खो जाती। हैप्पी बर्थडे पति।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER