Corona crisis / मेट्रो में अब ऐसा होगा आपका सफर, खुद डीएमआरसी ने शेयर की Pics

NDTV : Jun 08, 2020, 08:12 PM
नई दिल्ली: Unlock1 आज से शुरू हो गया है और इसके तहत कई मॉल्स और धार्मिक स्थलों को आम जनता के लिए खोल दिया गया है। हालांकि, लॉकडाउन शुरू होने के साथ हीं बंद हुई दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) को अभी तक भी जनता के लिए शुरू नहीं किया गया है। दिल्ली मेट्रो, लगभग पिछले 77 दिनों से बंद है। लोगों में कोरोनावायरस का डर है और इस वजह से सभी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी पालन कर रहे हैं। 

इसी बीच दिल्ली मेट्रो भी कोविड-19 को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए बहुत ही मजेदार तरीके अपना रहा है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) अपने ट्विटर हैंडल पर काफी क्रिएटिव पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से मेट्रो में सुरक्षित यात्रा करने के बारे में जानकारी दे रही है। 

बता दें अभी तक सरकार द्वारा दिल्ली मेट्रो को शुरू करने की इजाजत नहीं दी गई है और इस वजह से मेट्रो सेवाएं अभी तक बंद हैं।  

गौरतलब है कि कई राज्यों में अधिकतर चीजों को वापस से खोल दिया गया है। ऐसे में ऑफिस भी एक बार फिर से शुरू हो गए हैं और लोग खुद को सुरक्षित रखते हुए घरों से बाहर निकलकर अपने कामों को करने लौट रहे हैं। हालांकि, फिर भी लोगों के बीच कोरोनावायरस को लेकर डर बना हुआ है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER