YASH KUMARR / शादी के बाद एक्टर यश ने हनीमून से शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, गुस्सा हो गई नवेली दुल्हनिया

Zoom News : May 11, 2022, 06:20 PM
इस साल काफी सारे स्टार्स शादी के बंधन में बंधे. राजकुमार राव से लेकर रणबीर कपूर और विक्की कौशल तक ने शादी रचा ली है. इस लिस्ट में भोजपुरी स्टार यश कुमार का नाम भी शामिल हो गया है. शादी की तस्वीरों के बाद यश ने पत्नी के साथ हनीमून की वीडियोज शेयर की हैं. न्यूली वेड कपल के ये हनीमून वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. हालांकि यश की पत्नी और एक्ट्रेस निधि झा ने एक वीडियो को लेकर नाराजगी जाहिर की है.


वायरल हो रहे हैं हनीमून वीडियो

ये कपल अपनी हमीमून को खूब एंजॉय कर रहा है और एक दूसरे के साथ खूब सारे वीडियो बना रहा है. ऐसे में दोनों ने एक रील बनाया इसमें यश कहते हैं 'अकेला थोड़ी हूं मुश्किले हैं मेरे साथ'. इस वीडियो में यश कैमरा अपनी पत्नी की ओर मोड़ते दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो पर निधि ने गुस्से वाले इमोजी कमेंट सेक्शन में बनाए हैं.


एक्टर यश की है दूसरी शादी

इसके साथ ही इस न्यूली वेड कपल ने और भी काफी सारे वीडियोज फैंस के साथ शेयर किए हैं. बता दें कि निधि और यश इन दिनों मालदीप में हनीमून मना रहे हैं. बता दें कि ये यश की दूसरी शादी है. निधि से पहले एक्टर यश ने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से पहली शादी रचाई थी. अंजना से यश को एक बेटी है. अंजना से तलाक के बाद करीब तीन सालों से यश एक्ट्रेस निधि झा को डेट कर रहे थे और कुछ महीनों पहले ही उन्होंने सगाई की थी.


निधि और यश की शादी

निधि झा ने अपनी शादी की पहली तस्वीर के साथ यश कुमार संग अपनी शादी की घोषणा की है. निधि ने 4 मई 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति यश कुमार के साथ शादी की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो सिंदूर रस्म के दौरान की लग रही है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER