बॉलीवुड / अजय के 'गलवान घाटी' पर फिल्म के ऐलान के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर अक्षय, Memes देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

News18 : Jul 05, 2020, 07:39 AM
Bollywood: एक्टर अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद होने वाले भारत के 20 जवानों के शौर्य पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बात की खबर शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। इस बात का ऐलान करते हुए तरण ने ट्वीट लिखा- अजय देवगन गलवान घाटी में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल अभी नहीं सोचा गया है। फिल्म में उन 20 सैनिकों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट भी अभी नहीं सोची गई है।


यूजर्स बोले- अक्षय की फिल्म छीन ली

अब अजय के बारे में ये खबर सुनकर उनके फैन्स बेहद खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया के मीमर्स को चुटकी लेने का मौका मिल गया है। कई यूजर्स अजय देवगन और अक्षय कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं। इसकी वजह ये है कि देश के बड़े मुद्दों पर ज्यादातर अक्षय कुमार फिल्म बनाते हैं। सामाजिक मुद्दा हो या देशभक्ति, हर किसी मुद्दे पर अक्षय कुमार सबसे पहले फिल्म बनाने को तैयार रहते हैं। साथ ही अक्षय ने भारत की सेना पर फिल्म बनाने में दिलचस्पी भी कई बार दिखाई है।

अब अजय देवगन के ऐलान करने के बाद लोग अक्षय कुमार पर जोक बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अजय ने अक्षय की फिल्म छीन ली है। तो वहीं कुछ मीम शेयर कर दिखाया कि अजय के इस ऐलान के बाद अक्षय रो रहे होंगे। वैसे ट्विटर बॉलीवुड स्टार्स से चुटकी लेने में कम नहीं है। 

बता दें कि इस समय हिंदुस्तान और चीन के बीच सीमा पर तनाव देखने को मिल रहा है। 15 जून को चीनी सैनिक और हिंदुस्तानी सैनिकों के बीच झड़प हुई थी। इसकी वजह से हमारे 20 जवान शहीद हो गए थे। लेकिन चीनी सैनिकों को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था। इस ही घटना को ध्यान में रखते हुए अजय देवगन ने फिल्म बनाने का ऐलान किया है। फैन्स इसे देखने के लिए उत्सुक हैं।

ध्यान देने वाली बात ये भी है कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों साथ में डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और अजय देवगन अपने सिंघम के किरदार में कैमियो कर रहे हैं। ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER