Uttar Pradesh / बाइक से टक्कर के बाद बारातियों से भरी बस बनी आग का गोला

Zoom News : May 29, 2022, 10:16 AM
उत्तर प्रदेश के हरदोई के जिले में लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना क्षेत्र के टुटियारा के पास बारातियों को ले जा रही बस ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद भीषण आग लग गई। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बस में पटाखे रखे थे। कुछ देर में बस पूरी तरह जल गई। यात्रियों ने खिड़की से कूदकर जान बचाई। घटना के बाद हाइवे पर भीषण जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर कछौना पुलिस दमकल के साथ पहुंची और आग पर काबू पाया।


आग लगने से धू-धूकर जल गई बस।

कछौना थाना क्षेत्र के हिंदू खेड़ा गांव से संदीप उर्फ बऊवा पुत्र हजारी की बारात संडीला थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव जा रही थी। इसी बीच लखनऊ हरदोई मार्ग पर कछौना थाना इलाके के टुटियारा गांव के पास सामने से एक बाइक सवार आ गया। बाइक और बस की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक बस के नीचे जा घुसी, जिससे पेट्रोल टंकी फट गई और बाइक के साथ बस में आग लग गई। बस में आग लगने से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई। बारातियों ने किसी तरह बस से कूदकर जान बचाई। बस से कूदने में एक युवक शोभित कुमार निवाड़ी हिन्दूखेड़ा घायल हो गया।

आग लगने से बस धू-धू कर जलने लगी। बस में आतिशबाजी भी रखी थी, जिसकी वजह से आग तेजी से फैली। बस में आग लगने की घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। कछौना कोतवाली पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे में मृतक बाइक सवार की पहचान जनपद बरेली के नवादा शेखा कटरा चांद खा निवासी देवांश पांडे के रूप में हुई है। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में लगी है।


आग लगने से धू-धूकर जल गई बस।

बघौली के सीओ विकास जायसवाल ने कहा कि मिनी बस में बाराती कछौना से संडीला की तरफ जा रहे थे, अचानक एक बाइक चालक टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। बस में इस दौरान आग लग गई। सभी बाराती सुरक्षित हैं। एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे सीएससी भेजा गया है। फायर ब्रिगेड बुलवाकर आग बुझाई गई। इसकी जांच कर रहे हैं कि कैसे आग लगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER