नई दिल्ली / दिल्ली के एम्स लाई जाएगी आतंकवादियों की गोलीबारी में घायल हुई 2 साल की बच्ची

News18 : Sep 07, 2019, 07:31 PM
श्रीनगर. उत्तर कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला जिले में आतंकवादियों (Terrorist) ने एक मकान पर हमला कर दिया, जिसमें एक ढाई साल की एक बच्ची समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने अधिकारियों से बच्ची को इलाज के लिए नई दिल्ली के एम्स में लाने के लिए कहा है.

पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि अज्ञात आतंकवादी (Terrorist) डांगेरपोरा गांव में शुक्रवार देर रात एक मकान में घुस गए और गोलीबारी करने लगे. इस घटना में गोली लगने से एक बच्ची सहित चार लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि हमलावर मौके से तुरंत फरार हो गए. उनकी तलाश जारी है.

सेना ने दिया आतंकियों को मुहतोड़ जवाब

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने गोलीबारी की. भारतीय सेना ने भी इसका मुहतोड़ जवाब दिया. जिसमें एक बच्ची उस्मा जान सहित परिवार के चार लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बनी है.

ये लोग हुए घायल

पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद है और आगे की जांच जारी है. अधिकारियों ने घटना में घायल हुए अन्य लोगों की पहचान मोहम्मद अशरफ डार, मोहम्मद रमजान डार और अर्शीद हुसैन के तौर पर की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER