मोबाइल-टेक / लॉकडाउन के बीच Airtel का बड़ा तोहफा, 100 रुपये के प्लान में मिलेगा 15GB इंटरनेट डेटा

News18 : Apr 11, 2020, 11:01 AM
मोबाइल-टेक: लॉकडाउन (Lockdown) को ध्यान में रखते हुए भारतीय एयरटेल (Bharti Airtel) अपने ग्राहकों के लिए ज्यादा फायदे वाले दो सस्ते प्लान लाई है। कंपनी ने ऐड-ऑन प्लान (Add-On Plan) पेश किया है, जो कि घर से काम (Work from home) कर रहे ग्राहक के बहुत काम आएगा। कंपनी के नए Add-On Plan की कीमत 100 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को 15GB का फायदा मिलेगा। ये खासतौर पर उन यूज़र्स के बहुत काम आएगा, जो घर से काम कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें  कि ये प्लान पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है, जिसकी शुरुआत 100 रुपये से होती है। कंपनी के दूसरे प्लान की कीमत 200 रुपये है, इसमें ग्राहकों को 35GB डेटा का फायदा दिया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर और तमिलनाडु जैसे सर्किल में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत 349 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 5 जीबी रोलओवर और रोज 100 मैसेज करने की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा Zee5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी एक्सेस दिया जा रहा है।

मिलेंगी ये सुविधाएं।।

दूसरी तरफ एयरटेल के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 499 रुपये से होती है। इसमें यूज़र्स को रोलओवर डेटा का 75GB, अनलिमिटेड कॉल्स और हर 100SMS दिया जाता है। इस प्लान के साथ अमेज़न प्राइम, Zee5 और AirtelXtreme का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER