Bollywood / आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए अक्षय, मां की मौत के कुछ पल बाद

Zoom News : Sep 08, 2021, 06:45 PM

अपनी मां अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार के कुछ घंटों बाद, अक्षय कुमार निर्देशक आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे। बुधवार सुबह फिल्म निर्माता की मां का भी कथित तौर पर निधन हो गया। मौत का कारण अज्ञात बना हुआ है।


अंतिम संस्कार में अक्षय अकेले फोटो खिंचवाते नजर आए। अक्षय और आनंद एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं। अभिनेता ने इस साल अग्रिम रूप से सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है और रक्षा बंधन बनाने की तैयारी कर रहे हैं।


इससे पहले दिन में अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ अरुणा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। परिवार में ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी और साजिद खान, अभिनेता रितेश देशमुख और करण कपाड़िया और निर्माता रमेश तौरानी शामिल हुए।


अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी मां के निधन की खबर साझा की। "वह मेरी कोर थी। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति," उन्होंने लिखा। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER