AKSHAY KUMAR / अक्षय ने इस एक्टर को दिया खुला चैलेंज, कहा- जब तुम पैदा हुए, उस समय से फिल्‍में कर रहा हूं...

Zoom News : Feb 08, 2022, 12:32 PM
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को चैलेंज दे दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने टाइगर के लिए लिखा है कि जिस साल तुम पैदा हुए थे, उसी साल मैंने फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो फिर हो जाए फुल ऑन एक्शन.

24 साल बाद फिर बनेगी बड़े मियां-छोटे मियां

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही दूसरे एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) के रीमेक में नजर आएंगे. यह फिल्म 24 साल पहले 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गोविंदा (Govinda) स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक होगी. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. मेकर्स का दावा है कि यह सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी.

टाइगर श्रॉफ ने दिया था हिंट

फिल्म की अनाउंसमेंट से पहले ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक की अनाउंसमेंट की जा सकती है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अमिताभ और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कुछ दृश्यों को दिखाया गया था और बताया था कि 24 साल पहले हम दो मजबूत एक्टर्स को साथ लाए थे. साथ ही बताया गया था कि अब बड़ी अनाउंसमेंट की जाएगी. जिसके बाद से ही फील्म के रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. 

पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय और टाइगर

यह पहली बार होगा जब अक्षय और टाइगर (Akshay And Tiger) साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बन रही इस फिल्म को वाशु भागनानी, दीपशिखा देशमुख, विक्की भागनानी, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा प्रोड्यूस करेंगे. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER