बॉलीवुड / रकुल प्रीत सिंह के साथ अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, भड़क गईं एक्ट्रेस

Zoom News : Aug 25, 2022, 10:31 PM
बॉलीवुड | अक्षय कुमार अब फिल्म कठपुतली में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर से पता चलता है ये फिल्म थ्रिल और सस्पेंस से भरी है। अब इस फिल्म का पहला गाना साथिया रिलीज हो गया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद अक्षय ने फिल्म की अपनी को-स्टार रकुल प्रीत सिंह के साथ वीडियो शेयर किया है। गाना भले ही रोमांटिक है, लेकिन अक्षय इसमे एक अलग ट्विस्ट लेकर आए हैं। अक्षय ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ये अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय और रकुल साथ में जा रहे होते हैं कि तभी रास्ते पर पानी पड़ा होता है। ये देखकर दोनों रुक जाते हैं। इसके बाद अक्षय दिमाग लगाते हैं और साइड पर पड़ा एक पत्थर लाते हैं और पानी पर रखते हैं। इसके बाद रुकल उसके जरिए चलती है। फिर अक्षय दोबारा पत्थर रखते हैं और रकुल आगे बढ़ती है। लेकिन जैसे ही रकुल बीच में पहुंचती है तभी रकुल पत्थर लेकर भाग जाते हैं और कहते हैं, किलर के साथ पावर नहीं माइंड गेम खेलना चाहिए।

वहीं रकुल, अक्षय के पीछे भागती हैं। वीडियो शेयर कर अक्षय ने लिखा, 'ये काफी मजेदार था जब तक किसी ने माइंड गेम नहीं खेला। साथिया पर अपने मजेदार रील्स बनाएं, ट्विस्ट के साथ। जो बेस्ट होंगे, उन्हें शेयर किया जाएगा।'

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म कठपुतली की बात करें तो इसे वासु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशीखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। वहीं रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, सब इंस्पेक्टर अर्जन सेठी का किरदार निभा रहे हैं जो कसौली, हिमाचल प्रदेश में सीरियल किलर को ढूंढ रहे हैं।

फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को स्ट्रीम होगी। ये अक्षय की इस साल की चौथी फिल्म है। इसके अलावा अक्षय के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमे राम सेतु, सेल्फी, ओह माई गॉड 2, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER