मनोरंजन / Akshay Kumar ने Sara Ali Khan की रिपोर्टिंग का उड़ाया मजाक, कहा- 'इससे घटिया कुछ नहीं'

Zoom News : Dec 22, 2020, 02:35 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन दिनों अक्षय और सारा आगरा में शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने मुगल बादशाह शाहजहां के रूप में अपना एक वीडियो साझा किया था. अब फिल्म के सेट से एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान शायरी के जरिए अपनी बातों को कह रही हैं. 


सारा अली खान की लाइव रिपोर्टिंग 

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह फैंस को ताजमहल (Tajmahal) के दर्शन कराती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आ रहे हैं. लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सारा कर रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों, हमारे पास हैं एक ऐतिहासिक अतिथि, शाहजहां से मिलिए. अब मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि वहां देखने की कोशिश करें. चाहे मिस्टर कुमार यहां क्यों ना हों. जो मैंने कहा.'

अक्षय ने सारा का उड़ाया मजाक

सारा की बात सुनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनकी शायरी का मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं. वह कहते हैं, 'जैसा कि आप लोगों ने देखा इन्होंने राइम करने की कोशिश की, इससे घटिया राइम आजतक कभी नहीं हुआ. लेकिन कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, करते रहो.' वीडियो में पिंक कलर का सूट पहने सारा अली खान (Sara Ali Khan) काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बताते चलें कि सारा (Sara Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर पहले ही कहा था कि वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं और आभारी महसूस कर रही हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे ताज महल के ठीक सामने वाले दरवाजे के पास डांस करते दिख रहे थे. इस गाने में उनके हाथ में गुलाब का फूल दिखाई दे रहा था. ऐसा लग रहा था कि वह रोमांटिक नंबर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे एआर रहमान ने कम्पोज किया है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER