Bollywood / मां के आईसीयू में भर्ती होने के बाद लंदन से लौटे अक्षय कुमार

Zoom News : Sep 06, 2021, 07:22 PM

इससे पहले आज सुबह अक्षय कुमार लंदन से मुंबई लौटे थे। नीरस लग रहा था, अभिनेता हवाई अड्डे पर मुस्कुराए या पैप्स का अभिवादन किए बिना अपने वाहन में सवार हो गया। यह एक बार सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा गया था, जो सीधे अभिनेता को उनके 'रवैए' के ​​लिए ट्रोल करने के लिए गए थे और उन्हें बधाई देने वालों की सराहना नहीं कर रहे थे।


लेकिन एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय अपनी मां के बीमार होने के कारण लंदन से वापस भाग गए और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया। अभिनेता यूके के भीतर अपनी आगामी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्होंने अपनी बीमार मां के साथ समय बिताने के लिए जल्दी करने का फैसला किया, जिसे हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


एक अंदरूनी सूत्र ने बताया कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। "अक्षय अपनी माँ से बेहद जुड़ा हुआ है और उससे दूर नहीं रह सकता क्योंकि वह ठीक नहीं है, इसलिए उसने अचानक निर्णय में भारत वापस जाने का फैसला किया।"


सूत्र ने आगे कहा कि अक्षय ने घर जाने का फैसला किया हो सकता है, उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से परियोजना की शूटिंग जारी रखने का आग्रह किया। सूत्र ने आगे कहा, "उनकी अन्य सभी कार्य प्रतिबद्धताएं भी जारी हैं। उनका हमेशा से मानना ​​है कि किसी भी व्यक्तिगत चुनौतियों के बावजूद काम जारी रहना चाहिए।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER