OMG 2 Trailer / अक्षय कुमार सेंसर सेर्टिफिकेट मिलने पर बोले- विश्वास रखने के लिए आभार, ट्रेलर डेट की अनाउंस

Zoom News : Aug 01, 2023, 10:23 PM
OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 चर्चा का विषय बनी हुई है. मंगलवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया. अक्षय कुमार ने इस पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से धन्यवाद लिखा है. अक्षय ने ट्विटर पर मोशन पोस्टर साझा किया, जिसमें उन्हें भगवान शिव अलग-अलग दिव्य रूपों में वह नजर आ रहे हैं. अक्षय ने मोशन पोस्टर के साथ लिखा हैः विश्वास रखने के लिए आभार. साथ ही उन्होंने यहां लिखा कि ओ माई गॉड 2 का ट्रेलर कल यानी बुधवार 2 अगस्त को रिलीज हो रहा है. उल्लेखनीय है कि फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में आएगी. जहां उसका मुकाबला सनी देओल स्टारर गदर 2 से होगा.

सीबीएफसी की मंजूरी

ओ माई गॉड 2 को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है, लेकिन कुछ अहम बदलावों के साथ. हालांकि कहा गया है कि सेंसर ने फिल्म को ए  सेर्टिफिकेट दिया है, मगर इसमें 27 जगहों पर बदलाव भी कराया है. यद्यपि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म से जुड़े किसी व्यक्ति ने इस पर कुछ नहीं कहा है. इससे पहले खबर थी कि फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक वायकॉम18 के प्रमुख अजित अंधारे ने ट्वीट करके लिखा कि फिल्म में कोई कट नहीं हैं. केवल कुछ संशोधन हैं. जिन पर निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा की. उम्मीद है कि कल मुंबई में फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर निर्माता स्थिति को स्पष्ट करेंगे.

पहले कृष्ण, अब शिव

ओएमजी 2 ओ माई गॉड नाम से 2012 में आई की अगली कड़ी है. उस फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और भगवान कृष्ण के रूप में पर्दे पर आए थे. जबकि परेश रावल ऐसे व्यक्ति बने थे, जो धार्मिक आडंबरों में भरोसा नहीं रखता और एक भूकंप में अपनी दुकान के होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए अदालत में भगवान के खिलाफ मुकदमा कर देता है. इस बार ओ माई गॉड 2 में कहानी स्कूलों में सेक्स एजुकेशन दिए जाने को मुद्दा बनाया गया है. पंकज त्रिपाठी यहां सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर कोर्ट में जाएंगे. जबकि अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में दिखेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER