बॉलीवुड / YouTuber को भेजा अक्षय कुमार ने 500 करोड़ का मानहानि नोटिस

Zoom News : Nov 19, 2020, 04:14 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बिहार के YouTuber राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। राशिद ने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा। राशिद के वायरल वीडियो में, उन्होंने अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की थी।

इतना ही नहीं, राशिद ने अपने वीडियो में बताया है कि सुशांत मामले को लेकर अक्षय ने मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ गुप्त बैठकें की थीं। जहां तक ​​इस मामले में अक्षय कुमार के बयान का सवाल है, उन्होंने इस मामले को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही उन्होंने कोई उद्धरण दिया है।

मालूम हो कि इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव कथित तौर पर मुंबई में उनके फ्लैट पर पंखे से लटका मिला था। तब से सुशांत की मौत के कारणों के बारे में कई सिद्धांत सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और कई लोगों ने सभी प्रकार के वीडियो बनाए और अपलोड किए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी के लिए सुर्खियों में थे। फिल्म में अक्षय ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया था, जिस पर लक्ष्मी नाम के एक ट्रांसजेंडर का भूत आता है। फिल्म अपने शीर्षक और पटकथा को लेकर काफी विवादों में रही थी, जिसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया था। +

आने वाले समय में, अक्षय की कई फिल्में रिलीज़ के लिए कतार में हैं। जहां ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज के लिए अटक गया है, वहीं अक्षय अत्रंगी भविष्य में रे, बेल बॉटम और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म राम सेतु की भी घोषणा की गई है, जिसके पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER