बॉलीवुड / गैंगस्टर लुक में नजर आए अक्षय कुमार, शूटिंग का वीडियो हुआ लीक, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 15, 2021, 08:45 PM
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग को लेकर भले ही अक्षय और उनके मेकर्स ने कोई जानकारी न दी हो लेकिन बच्चन पांडे की शूटिंग से वीडियो लीक हुए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज के जरिए अक्षय के किरदार की झलक फैंस ने देख ली है। 

फैंस ने देखी अक्षय के Gangster  लुक की झलक

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों बच्चन पांडे की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) में कर रहे हैं। इसी बीच शूटिंग के सेट से उनकी कुछ झलक को स्थानीय लोगों ने मोबाइल में कैप्चर कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये वीडियो अक्षय कुमार के फैन क्लब की ओर से जारी किया गया है। फिल्म से रिलेटेड दो वीडियो लीक हुए हैं जिनमें अक्षय अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में अक्षय मैरून कलर की शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस लुक के साथ उन्होंने गले में गमछा, मास्क और शेड्स भी कैरी किए हैं। अक्षय देसी और मॉडर्न दोनों लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। 

कृति सेनन बनेंगी पत्रकार

वहीं एक अन्य वीडियो में खिलाड़ी जैकेट पहनकर विंटेज कार में सवार होते दिख रहे हैं। वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए हैं। जैसलमेर में जिस लोकेशन पर अक्षय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं वहां उनके फैंस की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सेनन हैं जो कि पत्रकार के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं।

2 जनवरी को जैसलमेर पहुंची थी टीम

बता दें कि 2 जनवरी को शूटिंग करने के लिए बच्चन पांडे की पूरी टीम जैसलमेर पहुंची। फिल्म की शूटिंग गड़ीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर चल रही है। फिल्म की शूटिंग मार्च तक चलेगी। फिल्म में अक्षय, कृति और अरशद के अलावा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER