बॉलीवुड / टूटी चप्पल को जोड़ने की कोशिश करती दिखीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल, शेयर किया मजेदार वीडियो

Zee News : Apr 04, 2020, 05:32 PM
नई दिल्ली: देश भर में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं। बीते दिनों अपने 25 करोड़ की रकम दान करने के बाद से ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तारीफों के पुल बंध रहे हैं। लेकिन अब इसी बीच अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह टूट चप्पल की मरम्मत करती दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में बेबाक बोलने और बिंदास अंदास रहने वालीं ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना अपना चश्मा और एक चप्पल सुधारती नजर आ रही हैं। यह काम करते हुए ट्विंकल अपने फैंस से बात भी करती जा रही हैं। 

बीते रविवार को ही ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनका पैर टूट गया है। ट्विंकल ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो अस्पताल से वापस घर आ रही थीं। वीडियो में दिख रहा था कि कार अक्षय कुमार चला रहे हैं। अब ट्विंकल अपनी इस चप्पल को भी टूटे पैर के कारण ही सुधार रही हैं। याद दिला दें कि हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड की 25 करोड़ रुपये के साथ सहायता की थी। जिसके बाद अक्षय की तारीफ तो हुई ही बाकी और भी कई सेलेब्रिटीज ने देश की सहायता के लिए बड़ी रकम दान की है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER