बॉलीवुड / पूजा बेदी की बेटी अलाया ने पूरा किया 50 पुशअप्स का चैलेंज, वीडियो वायरल

AajTak : Sep 19, 2020, 02:03 PM
बॉलीवुड: फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला लॉकडाउन में कई दिलचस्पी चीजों में बिजी हैं। अलाया ने बताया था कि लॉकडाउन के चलते उनके पास काफी खाली समय है। इस समय को वह पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल करना चाहती हैं। इस दौरान अलाया लर्निंग, रीडिंग और फिल्में देखकर ही अपना ज्यादा समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने 50 पुशअप्स किए और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया।

अलाया ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि एक दौर ऐसा था जब मैं एक मिनट में 46 पुशअप्स कर लिया करती थी लेकिन अब मैं उतनी स्ट्रॉन्ग नहीं हूं हालांकि मैं फिर भी कोशिश करूंगी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अलाया शुरुआत में 10 पुशअप्स करती हैं और फिर थक जाती हैं। इसके बाद वे ब्रेक लेते हुए किसी तरह पचास पुशअप्स पूरे करती हैं।

गौरतलब है कि अलाया अपने फ्री समय में फोटोशॉप इस्तेमाल करना भी सीख रही हैं और अपनी एडिटिंग स्किल सुधार रही हैं। अलाया एडिटिंग सॉफ्टवेयर Avid में कोर्स के जरिए भी कई नई प्रकार की एडिटिंग सीखने पर ध्यान दे रही हैं। इस सॉफ्टवेयर को अलाया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में इस्तेमाल किया था जब वह डायरेक्शन पढ़ रही थीं। अलाया ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म जवानी जानेमन से अपने करियर की शुरुआत की थी।

नेपोटिज्म पर रखी थी अलाया ने अपनी बात

पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया ने नेपोटिज्म पर भी अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा था, हमें ये एहसास करने की जरूरत है हमारे स्ट्रगल में भी हमारे पास कई विशेषाधिकार होते हैं। अगर हम 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो कोई ऐसा भी होता है जिसे 100 बार नहीं का सामना करना पड़ता है। उनका स्ट्रगल हमेशा हमसे ज्यादा बड़ा है। लेकिन क्योंकि हमारे पास वो विशेषाधिकार हैं तो इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं वो नहीं कर सकती जो मुझे पसंद है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER