बॉलीवुड / हवा में बार-बार उड़ती रही Alaya की छोटी स्कर्ट, बाद में चेंज कर पहन ली बिकिनी

Zoom News : Oct 05, 2021, 10:31 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने वहां से बेहद ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। अलाया का ये सेक्सी अंदाज लोगों का दिल लूट रहा है। एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज साफ-साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने एक मिनी स्कर्ट पहनी है, जो हवा में बार-बार उड़ रही है। 

अलाया का बोल्ड वीडियो

अलाया एफ (Alaya F) आजकल मालदीव में हैं। अलाया ने वहां से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस में एक्ट्रेस ने जो आउटफिट पहना है उसकी वजह से वो खबरों में आ गई हैं। उन्होंने बेहद छोटी स्कर्ट पहनी है जो बार-बार हवा में उड़ रही है। बाद में अलाया ने बिकिनी अवतार ले लिया और अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करने लगीं। एक्ट्रेस का इतना बोल्ड रूप पहले कभी नहीं देखा गया था। 

अलाया की फिल्में

अलाया (Alaya F) ने साल 2020 में फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था। अलाया ने हाल ही में अपनी फिल्म Freddy की शूटिंग खत्म कर मालदीव वेकेशंस पर गई हैं। वहीं से ये तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। आपको बता दें, फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अलाया एफ फिल्म 'फ्रेडी' के अलावा एकता कपूर की फिल्म 'यू टर्न' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल कर रही हैं।

अलाया की निजी जिंदगी

अलाया एफ (Alaya F) की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह ऐक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और उनके नाना कबीर बेदी हैं। एक्ट्रेस का पूरा नाम अलाया फर्नीचरवाला है। अलाया एफ को लेकर कहा जाता है कि वह दिवंगत बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन उन्होंने इन सभी अफवाहों को गलत बताया है और कहा है कि ऐश्वर्य सिर्फ और सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक साथ बस डांस सीखते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER