बॉलीवुड / सैफ अली खान की 'बेटी' को सता रही मालदीव की याद, शेयर की शॉर्ट स्कर्ट में फोटो

Zoom News : Jan 02, 2022, 04:41 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (फर्नीचरवाला) को इन दिनों मालदीव की याद सता रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने हाल ही में मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा- मेंटली तो मालदीव में हूं। तस्वीर में अलाया बीच के किनारे शॉर्ट स्कर्ट और बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर के इस बोल्ड आउटफिट में अलाया कमाल की लग रही हैं और उन्होंने बालों की पोनी बना रखी है। किसी प्रिंसेस जैसा पोज देकर उन्होंने फोटो खिंचवाई है।

सैफ के साथ की थी करियर की शुरुआत

मालूम हो कि अलाया एफ ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' के जरिए डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाती नजर आई थीं। फिल्म में अलाया का किरदार काफी पसंद किया गया था हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी।

2022 में आएंगी कई दमदार फिल्में!

साल 2021 अलाया के लिए जरूर फीका साबित हुआ लेकिन अब 2022 में उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। 'यू टर्न', 'फ्रेडी' और 'एक और गजब कहानी' जैसी फिल्मों में अलाया अपने अभिनय का जादू दिखाती नजर आएंगी। हालांकि इसी बीच एक बार फिर से भारत में कोविड का कहर बढ़ता देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर स्टार हैं अलाया

सोशल मीडिया पर अलाया की मौजूदगी की बात करें तो 11 लाख से ज्यादा लोग अलाया को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। सोशल पर्दे पर भले ही अभी उन्हें वो पहचान और पॉपुलैरिटी हासिल करना बाकी है लेकिन सोशल मीडिया पर अलाया अभी से स्टार बन चुकी हैं। देखना होगा कि उनकी आने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER