बॉलीवुड / अलाया फर्नीचरवाला ने कहा- कार्तिक आर्यन संग बोल्ड सीन करने में कोई परेशानी नहीं होगी

AajTak : Jan 27, 2020, 07:32 AM
बॉलीवुड डेस्क | कार्तिक आर्यन दर्शकों और फीमेल फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की नए जनरेशन की एक्ट्रेस के भी फेवरेट हैं। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर तक सभी कार्तिक के लिए अपनी पसंद का इजहार कर चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और नई एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। ये कोई और नहीं बल्कि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला हैं।

अलाया फर्नीचरवाला, सैफ अली खान संग फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाली हैं। ये अलाया की डेब्यू फिल्म है, जिसमें वे सैफ अली खान की बेटी बनी हैं। अलाया आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। ऐसे में एक चैट शो के दौरान उन्होंने फिल्म लव आज कल के ट्रेलर के बारे में बात की। अलाया ने बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का बोल्ड सीन पसंद आया है।

कार्तिक संग बोल्ड सीन

जूम के चैट शो बाय इनवाइट ओनली में अलाया पहुंचीं। यहां उन्होंने कहा कि लव आज कल ट्रेलर में सारा और कार्तिक के बोल्ड सीन को देखने के बाद अब अगर उन्हें कार्तिक आर्यन संग कोई बोल्ड सीन करने को मिला तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। असल में अलाया से पूछा गया था कि अगर कार्तिक आर्यन एक दिन उनके बेड में उन्हें मिले तो उनका क्या रिएक्शन होगा।

View this post on Instagram

#JawaaniJaaneman #AlayaF #saifalikhan #tabu

A post shared by Alaya F (@aalia.ebrahim) on

इसपर अलाया ने जवाब दिया, 'मुझे कार्तिक को अपने बेड में पाकर कोई अचंभा नहीं होगा।' इसके बाद अलाया से पूछा गया कि उनके पास ऐसा क्या है जो अनन्या पांडे के पास नहीं है। इसपर अलाया ने बहुत बढ़िया जवाब देते हुए कहा, 'अनन्या के पास नेपोटिस्म पर अच्छा जवाब नहीं है लेकिन मेरे पास है।'

वरुण धवन से शादी के ख्वाब

इतना ही नहीं, अलाया फर्नीचरवाला ने ‘Kill Marry Hook-Up’ सेक्शन में इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें वरुण धवन से शादी करनी है, कातिक आर्यन के साथ हुकअप और ईशान खट्टर को जान से मारना है। अगर एक्ट्रेसेज की बात करें तो उन्हें सारा अली खान से शादी करनी है, जाह्नवी कपूर से हुक अप और अनन्या पांडे को जान से मारना है।

बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में अलाया फर्नीचरवाला काम कर रही हैं। इस फिल्म में अलाया, सैफ की बेटी बनी है जिसके बारे में उन्हें अचानक पता चलता है। इस फिल्म में तब्बू अलाया की मां बनी हैं। ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER