Viral Video / ट्रक के खुफिया स्‍टोरेज में छुपाकर ले जा रहे थे शराब, आनंद महिंद्रा ने कहा-शैतानी दिमाग

Zoom News : Mar 20, 2021, 11:24 AM
नई दिल्ली। देश की विशाल आनंद महिंद्रा (आनंद महिंद्रा) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है। वह लोगों से जुड़ने के लिए विभिन्न प्रकार की पोस्ट साझा करता रहता है। अपनी मजेदार पोस्ट के कारण, उनका काफी अच्छा प्रशंसक निम्नलिखित है। इस बार, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसके साथ उन्होंने शैतानी दिमाग के कैप्शन में लिखा है!

वास्तव में, आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किया गया वीडियो शराब की तस्करी है। वीडियो देखने के बाद, यह पता चला है कि अल्कोहल को एक स्थान से दूसरे स्थान पर वितरित करने के लिए तस्करों को कैसे प्राप्त किया जाए, एक चाल पुलिस के सामने सफल नहीं हो सकती है।

इस वीडियो में एक पिक-अप ट्रक देखा जा सकता है। ये ट्रक पूरी तरह से खाली हैं। जब पुलिस ट्रक की जांच करती है, तो ट्रक पूरी तरह से खाली दिखाई देता है, लेकिन जब यह सही तरीके से किया जाता है, तो एक खुफिया भंडारण देखा गया है।

इस खुफिया भंडारण में बहुत सारी शराब की बोतलें देखी जाती हैं। लोग इस वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित हैं। इस वीडियो को साझा करने के साथ, आनंद महिंद्रा ने लिखा, शैतानी दिमाग! शब्द पेलोड को नई ऊंचाइयों पर ले जाना। यह डेढ़ मिनट के वीडियो में दिखाई देता है जैसे ही प्लेट में ट्रकों की संख्या खोली जाती है, स्टोर बॉक्स खोलने के लिए एक जगह होती है। जब इसे खींचा जाता है, तो शराब की बोतलें भंडारण में भरे जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER