Upcoming Movie / ट्रेंड कर रहे हैं आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' के गाने

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:32 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' को रिलीज़ होने में अब बस दो ही दिन बचें हुए हैं। हालांकि कि इस फिल्म को नेपोटिज्म वाले मुद्दे के चलते नफरतों को सामना करना पड़ रहा है, लेकर इसके बावजूद भी फिल्म के ट्रेलर और गाने लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। 

बता दें ट्रेलर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिलें हैं, और ट्रेलर ने सबसे ज्यादा डिसलाइक मिलने का रिकॉर्ड भी बनाया है। इतनी नफरतो और ट्रोल्स के बाद भी फिल्म के गाने ट्रेंड कर रहे हैं। 

फिल्म के अबतक तीन गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं। जिनके नाम है- 'तुम से ही', 'इश्क़ कमाल', और 'दिल की पुरानी सड़क'। हालांकि फिल्म के गानों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

'तुम से ही' गाने की बात करें तो इसे अंकित तिवारी और लीना बोस ने गाया है। म्यूजिक अंकित तिवारी ने ही कंपोज किया है जबकि लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखें हैं। फिलहाल इस गाने को भी लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिलें हैं, लेकिन साथ ही 34 मिलियन व्यूह भी मिलें हैं। 

मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क़ कमाल' जारी किया था। इसे जावेद अली द्वारा गाया गया है। लिरिक्स सुनीलजीत और शालू वैश ने लिखें हैं। इस गाने को अबतक 18 मिलियन व्यूह मिल चुके हैं। 

इसके बाद मेकर्स ने तीसरा गाना "दिल की पुरानी सड़क" रिलीज़ किया, जिसे केके ने गाया है। लिरिक्स विजय विजावत ने लिखें हैं। गाने को 3.3 मिलियन बार देखा गया है। 

बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, जिशू सेनगुप्ता और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER