बॉलीवुड / फिल्म को मिली नेगेटिव रिस्पॉन्स से दुखी हैं संजय दत्त, कर रहे ये काम

Zee News : Aug 14, 2020, 09:11 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) मेडिकल ब्रेक पर जाने से पहले अगले सप्ताह तक अपनी फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) की डबिंग को पूरा कर लेंगे। जब से उनकी बीमारी की खबर आई है तब से फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। प्रशंसकों का समर्थन उन्हें और भी अधिक प्रेरित कर रहा है। सांस लेने और सीने में तकलीफ के कारण पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती हुए दत्त ने फैंस से शेयर किया कि वह मेडिकल ब्रेक ले रहे हैं।

हालांकि अभिनेता या उनके परिवार के सदस्यों ने आधिकारिक तौर पर कैंसर के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। जब से उनके स्वास्थ्य की खबर सामने आई है, तब से उनके सहयोगियों, प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

'संजय दत्त उस नकारात्मकता से बहुत दुखी है जो फिल्म के ट्रेलर को मिली है। यह फिल्म उनके दिल में एक विशेष भावना रखती है। यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है। वह उम्मीद कर रहे हैं कि लोग ट्रोलिंग और नफरत से ऊपर उठेंगे और फिल्म देखेंगे।'

फिल्म 'सड़क 2' से दो दशक बाद महेश भट्ट निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी बेटी आलिया और पूजा भट्ट भी हैं। 'सड़क 2' 1991 में आई हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट ने अभिनय किया था।

महेश भट्ट की 'सड़क 2' का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च होने के बाद एक दिन में 44 लाख से भी अधिक डिसलाइक्स मिले हैं। फिल्म के First Look की घोषणा के बाद से ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER